कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेस की मौत, शूटिंग से लौट रही थीं वापस
Advertisement
trendingNow1517366

कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेस की मौत, शूटिंग से लौट रही थीं वापस

तेलुगु फिलम इंडस्ट्री के लिए आज का दिन बहुत दुखद खबर लेकर आया. शूटिंग के वापस घर लौट रहीं अनुषा रेड्डी और भार्गवी को कार एक्सीडेंट में जान गंवानी पड़ी. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : तेलुगु फिलम इंडस्ट्री के लिए आज का दिन बहुत दुखद खबर लेकर आया. शूटिंग के वापस घर लौट रहीं अनुषा रेड्डी और भार्गवी को कार एक्सीडेंट में जान गंवानी पड़ी. आ रही खबरों के मुताबिक घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है जहां दोनों एक्ट्रेस हैदराबाद में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करके  घर लौट रही थीं. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार और ट्रक में हुई टक्कर के बाद ये हादसा हुआ जिसमें दोनों अभिनेत्रियों की मौत हो गई. सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए एक्ट्रेस ने गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की लेकिन कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से टकरा गई. इसी खबर के मुताबिक कार में चार एक्ट्रेसेस थीं जिसमें से दो की जान गई और दो बुरी तरह जख्मी हो गईं. 

'पाकीजा' की एक्ट्रेस गीता कपूर का हुआ निधन, आखिरी वक्त तक करती रहीं बच्चों का इंतजार

बता दें कि 20 साल की भार्गवी और 21 साल की अनुषा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही थीं. भार्गवी टीवी शो 'मुत्याला मुग्गू' में निगेटिव रोल निभा रही थीं जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं. घायल एक्ट्रेसेज का इलाज हैदराबाद के ओसिमानिया हॉस्पिटल में चल रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news