Zee5: द ब्रोकन न्यूज ने बनाया रिकॉर्ड, छुआ 100 मिलियन व्यू मिनट्स का आंकड़ा
Advertisement

Zee5: द ब्रोकन न्यूज ने बनाया रिकॉर्ड, छुआ 100 मिलियन व्यू मिनट्स का आंकड़ा

The Broken news: ओटीटी पर दर्शकों को आकर्षित करने के मामले में जी5 की ताजा रिलीज वेब सीरीज ने नया कीर्तिमान बनाया है. द ब्रोकन न्यूज की सफलता के बाद उम्मीद है कि इस प्लेटफॉर्म पर समय की नब्ज टटोलने वाला और कंटेंट आएगा.

Zee5: द ब्रोकन न्यूज ने बनाया रिकॉर्ड, छुआ 100 मिलियन व्यू मिनट्स का आंकड़ा

The Broken news web series: देश के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने एक नई ऊंचाई को छुआ है. उसकी ताजा वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज ने 100 मिलियन व्यू मिनट्स का आंकड़ा पार कर लिया है. द ब्रोकन न्यूज दस जून को इस प्लेटफॉर्म पर आई थी और दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हुई. सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर स्टारर यह वेब सीरीज मीडिया के वर्तमान हालात की कहानी कहती है. दो प्रतिद्वंद्वी न्यूज चैनलों के बीच टीआरपी की लड़ाई और खबरों को लेकर चलने वाले दांवपेच इसमें दिखाए गए हैं. मीडिया इस वक्त सामाजिक विमर्श के केंद्र में है और दर्शकों ने द ब्रोकन न्यूज को हाथों हाथ लिया है.

सबसे सफल

रिलीज के बाद से यह वेब सीरीज दर्शक जुटा रही है और कुछ दिनों पहले ही इसने 50 मिलियन व्यू मिनट्स का आंकड़ा छुआ था. अब यह आंकड़ा दोगुना हो चुका है और यह सीरीज लगातार देखी जा रही है. इन आंकड़ों के आधार पर कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज को अभी तक साठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. द ब्रोकन न्यूज इस साल जी5 पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कंटेंट है.

ये भी पढ़ें: आपके पास एंटरटेनमेंट के पांच विकल्प, लव, सेक्स और थ्रिलर, क्या देखेंगे आप

खबरों का मैदान

यह वेब सीरीज एक ही इमारत से संचालित दो न्यू चैनलों के काम करने के ढंग, उनकी प्रतिद्वंद्विता और खबरों को लेकर उनके नजरिये को सामने लाती है. जिसमें एक चैनल की प्रमुख सोनाली बेंद्रे हैं तो दूसरे के लीडर जयदीप अहलावत बने हैं. दोनों की टक्कर के बीच श्रिया पिलगांवकर ऐसे जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं, जो आसानी यह तय नहीं कर पाती कि खबरों के कौन से पाले में खड़ी रहें. द ब्रोकन न्यूज के साथ जी5 ऐसा कंटेंट लाया है जो अपने समय की मांग के अनुरूप है. इस सफलता के बाद आने वाले दिनों में जी5 के कंटेंट के अधिक मॉडर्न बनने उम्मीद है.

सब्सक्राइबर्स का साथ

जी5 पर द ब्रोकन न्यूज की सफलता के पीछे एक बड़ा कारण यह भी माना जा रहा है कि हाल के दिनों में इसके सब्सक्राइबर्स की संख्या में तेज बढ़ोतरी हुई. यह सब्सक्राइबर जी5 पर रिलीज आरआरआर और द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों के कारण बढ़े थे. द ब्रोकन न्यूज हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी उपलब्ध है.

Trending news