close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत के पिछड़े हुए गांव की वर्तमान दशा को बयां करेगी फिल्म 'मचान'

फिल्म 'मचान' के निर्माता प्रिंस मधुप और अंकित सिंह हैं.

भारत के पिछड़े हुए गांव की वर्तमान दशा को बयां करेगी फिल्म 'मचान'
फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च महीने से शुरू की जाएगी.

मुंबई: रंगमंच की दुनिया के प्रख्यात निर्देशक प्रेम सागर सिंह की आगामी एड्स पर आधारित फिल्म "मचान" का मुंबई में सफलतापूर्वक मुहूर्त संपन्न हुआ. इस अवसर पर लेखक व निदेशक प्रेम सागर सिंह ने बताया कि हमारी फिल्म "मचान" विकसित भारत के पिछड़े हुए गांव की वर्तमान दशा को बयां करेगी. आज भी हमारे समाज में कुंठित व संकीर्ण सोच है.

शूटिंग इसी साल मार्च महीने से शुरू होगी
उन्होंने कहा कि हमारा देश लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर है, परंतु अभी भी भारत के सुदूर इलाके का विकास व सामाजिक अवधारणा वही का वही है. फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च महीने से शुरू की जाएगी. फिल्म का निर्माण कैटफिश मीडिया और अंशी फिल्म्स कर रही हैं. फिल्म में जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता अरुण बक्शी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

प्रिंस मधुप और अंकित सिंह हैं फिल्म के निर्माता
वहीं खलनायक की भूमिका लोकेश तिलकधारी निभा रहे हैं. फिल्म के निर्माता प्रिंस मधुप और अंकित सिंह हैं. फिल्म का प्रचार-प्रसार त्रिलोका एंटरटेनमेंट मीडिया नेटवर्क संभाल रही है. इस अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन, अभिनेता अरुण बक्शी, रमेश गोयल, लोकेश तिलकधारी, राहुल सिंह ब्राइट आउटडोर के सी.एम.डी योगेश लखानी, इवेंट मैनेजर प्रमोद सिंह व त्रिलोका मीडिया नेटवर्क के सीएमडी राकेश रौनक सिंह मौजूद थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें