close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर 'द लायन किंग' ने बनाया नया रिकॉर्ड, शाहरुख ने फैंस को कहा 'शुक्रिया'

फिल्म 'द लायन किंग' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. तीन दिन में ही फिल्म ने 50 करोड़ के पार बिजनेस कर लिया है.

Box Office पर 'द लायन किंग' ने बनाया नया रिकॉर्ड, शाहरुख ने फैंस को कहा 'शुक्रिया'
शाहरुख खान ने द लायन किंग में मुफासा को आवाज दी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: डिजनी की फिल्म 'द लायन किंग' पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई. इस फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने लीड रोल्स को आवाज दी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. तीन दिन में ही फिल्म ने 50 करोड़ के पार बिजनेस कर लिया है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने एवेंजर्स सीरीज को टक्टर देते हुए कमाई के मामले में टॉप 3 में जगह बना ली है. इसी के साथ 'द लायन किंग' एवेंजर्स सीरीज के अलावा इस लिस्ट में शामिल होने वाली फिल्म बनी है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स आफिस आकंड़े शेयर करते हुए इसी कमाई शेयर की है. फिल्म ने तीन दिन में 54.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 

'द लायन किंग' Review: सोशल मीडिया पर छाया 'मुफासा' और 'सिंबा' का जलवा, इमोशनल हुए फैंस

वहीं हिंदी वर्जन को मिल रहे प्यार और प्रशंसा के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने सह-कलाकारों का शुक्रिया अदा किया है. शाहरुख ने ट्वीट पोस्ट पर लिखा कि यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग 'द लायन किंग' फिल्म का आनंद ले रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म ने भारत में ओपनिंग डे पर 13.17 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म को पूरे देशभर में 2,140 स्क्रीनों पर 19 जुलाई से दिखाया जा रहा है. फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखी जा सकती है. 

(इनपुट- आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें