पुलवामा अटैक पर आया तिग्मांशु धूलिया का बयान, कहा- 'करारा जवाब देना पड़ेगा'

तिग्मांशु धूलिया के अलावा अर्जुन रामपाल, मोहित रैना और साकिब सलीम का बयान भी आया सामने.

पुलवामा अटैक पर आया तिग्मांशु धूलिया का बयान, कहा- 'करारा जवाब देना पड़ेगा'
इस अटैक के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी गुस्से में है (फाइल फोटो)

मुंबई: पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए अटैक के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी गुस्से में है. कुछ वक्त पहले ही 'पलटन' फिल्म में सोल्जर का किरदार निभा चुके अर्जुन रामपाल ने गुस्सा जताते हुए कहा, "बुरा लगता है जब वायलेंस होता है, हमारे जवानों की जान जाती है. आतंकवाद ऐसी चीज है जिसे नष्ट करना चाहिए. किसी को भी अच्छा नहीं लगता, जब ऐसा होता है."

तिग्मांशु धूलिया
डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने कहा इनके खिलाफ कोई शक्त कदम उठाना ही होगा, इसका कड़ा से कड़ा जवाब देना चाहिए. तिग्मांशु कहते है ,"बहुत बहुत बुरा हुआ. हिंदुस्तान की फौज को, हिंदुस्तान की सरकार को इसका करारा जवाब देना पड़ेगा."

मोहित रैना
सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' में मोहित रैना ने जो रील लाइफ में किरदार निभाया, वैसा जब रियल लाइफ में हुआ तो उनका गुस्सा संभाले नहीं संभाला. मोहित ने कहा, "क्या कदम उठाएंगे, मैं उसके बारे में बहुत सियोर नहीं हूं, वो सरकार तय करेगी. लेकिन आज जो कुछ भी हुआ है, बहुत बुरा है. बेकसूर जवान हमारे, जो अपनी छुटियों के बाद वापस कश्मीर जा रहे थे, उनके साथ ऐसा हादसा हुआ है. यह बहुत दुखद है. सरकार और आर्मी को जो करना है वो वह करेंगे, लेकिन यह बिल्कुल भी सही नहीं हुआ है."

साकिब सलीम
एक्टर साकिब सलीम ने कहा, "बहुत खराब हुआ. हमारे जवान शहीद हो गए. और मैं मानता हूं कि हमे इसका जवाब देना चाहिए. किसी भी तरीके की वायलेंस खराब है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें