22 साल पुराने प्यार को Kajol ने ऐसे किया याद, वीडियो हुए वायरल

नई दिल्लीः फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं. फिल्म की अभिनेत्री काजोल (Kajol ) ने इसे बड़े रोचक अंदाज में याद किया है.

22 साल पुराने प्यार को Kajol ने ऐसे किया याद, वीडियो हुए वायरल
काजोल (साभार)

नई दिल्लीः फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं. फिल्म की अभिनेत्री काजोल (Kajol ) ने इसे बड़े रोचक अंदाज में याद किया है. अगर आपने यह फिल्म देखी होगी तो आपको यह अच्छी तरह याद होगा कि फिल्म में काजोल के अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. काजोल ने इस विशेष मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 'कुछ कुछ होता है' के यादगार डायलॉग के वीडियो शेयर किए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All cartooned out 22 odd years later #Rahul #Anjali #22YearsOfAnjali #KKHHmemories

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

लोगों को यह फिल्म आज भी है खूब पसंद 
यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसने काजोल के साथ-साथ शाहरुख और रानी के करियर को भी नया मुकाम दिया था. इन सितारों की फैन फॉलोइंक में इजाफा किया था. यह फिल्म 16 अक्तूबर 1998 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आज इसको रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था. आज भी लोग इस फिल्म को काफी पसंद करते हैं.

kk

ये भी पढ़ेंः फिल्मों में बिजी एक्ट्रेस Kangana Ranaut का आया नया ट्वीट

फैंस को खूब पसंद आ रहे ये वीडियो
काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म से जुड़े तीन वीडियोज शेयर किए हैं. तीनों में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से जुड़े काजोल के डायलॉग सुनाई दे रहे हैं. पहले वीडियो में काजोल रोती हुई बोल रही हैं 'मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफता बी'. वहीं, दूसरे वीडियो में काजोल इस फिल्म के डायलॉग को बोलती हैं, 'कुछ कुछ होता है राहुल (शाहरुख खान) तुम नहीं समझोगे'. वहीं तीसरे वीडियो में कालोज कहती है, 'राहुल इज ए चीटर'. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All cartooned out 22 odd years later #Rahul #Anjali #22YearsOfAnjali #KKHHmemories

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

सोशल मीडिया पर काजोल के ये तीनों वीडियो वायरल हो रहे हैं. अभिनेत्री के फैंस के अलावा शाहरुख और रानी के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें आज भी लोग खूब पसंद करते हैं. 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) एक ऐसी ही फिल्म है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO