49 लाख में बनीं हॉरर फिल्म को देखकर छूट गए बड़े-बड़े तुर्रम खान के पसीने, कमाए 20 अरब
Advertisement
trendingNow11865758

49 लाख में बनीं हॉरर फिल्म को देखकर छूट गए बड़े-बड़े तुर्रम खान के पसीने, कमाए 20 अरब

Horror फिल्मों को अगर आप देखना पसंद करते हैं तो इस फिल्म के बारे में जानने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे. 24 साल पहले रिलीज हुई ये हॉलीवुड फिल्म महज चंद दिनों में शूट हुई थी और रिलीज होते ही इतना कलेक्शन किया था कि आंकड़े देखकर बाकी मेकर्स शॉक्ड हो गए थे. जानिए इस फिल्म के बारे में.

हॉरर फिल्म द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट

Low Budget Hit Film: आपने अभी तक हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई सारी हॉरर फिल्में देखी होंगी. कई फिल्मों की कहानी और डरावने सीन्स इतने ज्यादा डरावने और खतरनाक होते हैं कि लोगों की फिल्म देखते वक्त चीख तक निकल जाती है तो कई तुर्रम खान के पसीने तक छूट जाते हैं. वहीं कुछ लोग तो ऐसे हैं कि हॉरर फिल्म देखने के बाद उनकी हालत एक कमरे से दूसरे कमरे में अकेले जाने तक की नहीं होती. ऐसी ही एक फिल्म के बारे में आज हम आपको बताएंगे. ये फिल्म महज चंद दिनों में बनी थी लेकिन जिस जिसने इस फिल्म को अकेले में देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए. ये एक हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. जानिए इस फिल्म का नाम, बजट और इसके कलेक्शन के बारे में. इसके साथ ही जानें कि ये फिल्म कितने दिन में शूट हुई थी.

24 साल पहले आई थी फिल्म
इस हॉलीवुड फिल्म का नाम 'द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट' (The Blair Witch Project) है जो साल 1999 में आई थी. इस फिल्म का निर्देशन डैनियल मायरिक और एडुआर्डो सांचेज ने किया था. ये फिल्म पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर बेस्ड है जो अब तक की सबसे सक्सेफुल फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी में तीन लड़के दिखाए गए हैं. ये तीनों लड़के एक प्रोजेक्ट के लिए आते हैं और अचानक गायब यानी कि लापता हो जाते हैं. 1 साल बाद जब इन तीनों के हाथ एक स्टूडेंट का कैमरा लगता है तो पता चलता है कि इनके साथ क्या हुआ है. इसके बाद इन तीनों का क्या हाल होता है उसे देखकर लोगों के पसीने ही छूट गए थे. इन तीन लड़कों के किरदार में डोनाह्यू, माइकल विलियम्स और जोशुआ लियोनार्ड हैं.

 

 

 

 

सिर्फ 49 लाख बजट और 8 दिन में हुई शूट 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म महज 8 दिन में शूट हुए थी. जिसका बजट महज 49 लाख था. खास बात है कि मुट्टीभर बजट में बनी इस हॉरर फिल्म ने दुनियाभर में 20 अरब की कमाई की थी. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आप ये अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. आपको बता दें, पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर आधारित हॉलीवुड में कई सारी फिल्में बन चुकी हैं. इन फिल्मों में 'पैरालॉर्मल एक्टिविटी' (2007), 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी 2' (2010), 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी 3' (2011), 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी 4' (2012) में आई थी. इसके अलावा तीन और फिल्में आईं. इनके नाम हैं- 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी - द मार्कड वन्स' (2014), 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी - द घोस्ट डायमेंशन' (2015) , 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी - नेक्स्स ऑफ किन' (2021) में आई थी.

Trending news