दिशा सालियान की सुसाइड के बाद भी किए जा रहे थे उनके फोन से कॉल, देखें कॉल डिटेल

सुशांत की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

दिशा सालियान की सुसाइड के बाद भी किए जा रहे थे उनके फोन से कॉल, देखें कॉल डिटेल
फाइल फोटो
Play

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की कॉल डिटेल सामने आई है, जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं. बता दें, सुशांत की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

वहीं, दिशा के कॉल डिटेल में यह बात निकलकर सामने आई है कि उन्होंने 6 जून को सिर्फ 3 लोगों को फोन किया था, जबकि 7 तारीख की रात को 12 बजकर 2 मिनिट पर मिनट तक किसी से बात की, जिसके बाद रात 12 बजकर 57 मिनट पर 4 मिनट तक किसी से बात की थी.

आत्महत्या के बाद दिशा के फोन से हुए कॉल
वहीं, 7 जून को दिशा ने 36 फोन किए थे, जिसमें एक फोन रात 12 बजकर 10 मिनट पर अपनी दोस्त एकता को किया था. रात 12 बजकर 4 मिनट पर उसके फोन से फोन गया है, जिसके बाद लगातार उनके फोन से व्हाट्सऐप कॉल हुए. यहां तक कि उनके आत्महत्या करने के बाद भी लगातार फोन हुए हैं. इस हादसे की चश्मदीद के मुताबिक पुलिस हादसा होने कुछ ही मिनट में पहुंच गई थी, तो दिशा का फोन जब्त क्यों नहीं किया गया.

यहां देखें कॉल डिटेल

No description available.

No description available.

No description available.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.