नई दिल्ली: बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग को चलाते नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा कि एक दृश्य के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन दृश्य को कोरियोग्राफ किया. यह एक ऐसा दृश्य है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली औजार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैटलिंग जल्दी रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड के लिए हाथ से चलाई जाने वाली सबसे अच्छे हथियारों में से एक है और यह आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया रूप है. टाइगर को 'असाधारण एक्शन हीरो' बताते हुए आनंद ने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. फिल्म में टाइगर को उनके वास्तविक जिंदगी के आदर्श ऋतिक रोशन के विपक्ष में दिखाया जाएगा. इसमें अभिनेत्री वाणी कपूर भी हैं. 


WAR: पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर ऋतिक और टाइगर के बीच हुआ बाइक चेज



सिद्धार्थ ने आगे कहा कि 'वॉर' को बनाते वक्त हमने निरंतर दिमाग में एक बात को रखा, जिसे भारत में अब तक के सबसे बड़े एंटरटेनर के रूप में देखा जाएगा. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनस से भी)



बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें