WAR: पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर ऋतिक और टाइगर के बीच हुआ बाइक चेज
Advertisement

WAR: पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर ऋतिक और टाइगर के बीच हुआ बाइक चेज

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, "एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा."

फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' के लिए पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर एक खतरनाक बाइक चेज शूट किया है. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा." निर्देशक ने आगे कहा, "यह हॉलीवुड की सभी बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही यह समान रूप से आश्चर्यजनक दृश्य है. सीक्वेंस करने के लिए और इन सुपरफास्ट बाइक्स को चलाने के लिए ऋतिक और टाइगर ने जरूरी प्रशिक्षण लिया." समुद्री तल से 'सेरा दा एस्ट्रेला' की ऊंचाई 1,993 मीटर (6,539 फीट) है. आनंद ने कहा, "वॉर एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन फिल्म है जो आपको अपने एक्शन सीन के साथ रोमांचित कर देगी."

एक दूसरे के खिलाफ छेड़ेंगे युद्ध 
उन्होंने कहा, "जैसा कि हमारे शीर्षक से ही पता चलता है, ऋतिक और टाइगर एक दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ते हैं और फिल्म में उन दोनों के बीच लगातार बड़े पैमाने टकराव देखने को मिलते हैं." यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर टाइगर ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया था, "मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी. सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका दे." इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशनक सिद्धार्थ आनंद हैं.  

टीजर मचा रहा धमाल
हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर में ऋतिक और टाइगर का हॉलीवुड स्टाइल एक्शन लोगों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. यह महज 52 सेकेंड का टीजर इतना दमदार है कि एक्शन लवर्स को अभी से फिल्म देखने की बेचैनी बढ़ जाने वाली है. सामने आए क्लिप्स को देखकर फिल्म का बजट काफी बड़ा समझ आ रहा है. यह टीजर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब यह यूट्यूब पर इसे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म बॉलीवुड फैंस को रोमांच और एक्शन का भरपूर डोज देने वाली है. इस फिल्म में वाणी कपूर भी अहम भूमिकाओं हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news