Krishna Shroff की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, ब्वॉयफ्रेंड के साथ Liplock करती आईं नजर
Advertisement
trendingNow1691789

Krishna Shroff की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, ब्वॉयफ्रेंड के साथ Liplock करती आईं नजर

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड में न होते हुए भी लाइमलाइट में रहती हैं. इन दिनों उनकी अपने बॉयफ्रेंस संग खासमखास तस्वीरें इंटरनेट पर कयामत ढा रही हैं. वह प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर इबान हेम्स के साथ डेटिंग कर रही हैं.

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड में न रहते हुए भी कृष्णा अपनी कातिल अदाओं से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. वह इस कदर बोल्ड हैं कि अपने रिलेशनशिप स्टेटस को भी छिपाती नहीं हैं, बल्कि खुल्लेआम उसे सोशल मीडिया पर शो करती हैं. कृष्णा के खूबसूरत टैटूज ने उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस और बढ़ा दी है.

  1. कृष्णा श्रॉफ अपने रिलेशनशिप स्टेटस को फैन्स से छिपाती नहीं
  2. प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर एबन हैम्स के संग डेटिंग कर रही हैं कृष्णा
  3. कृष्णा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके भाई टाइगर ने भी किया कमेंट
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Krishna Shroff kishushroff on

अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स (Eban Hames) के साथ डेटिंग कर रहीं कृष्णा अक्सर उनके साथ मुंबई के पॉपुलर हैंगआउट जोन्स में देखी जाती हैं. वहां अक्सर दोनों दुनिया से बेखबर एक दूसरे के प्यार में डूबे होते हैं. हाल के दिनों में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेहद इंटिमेट लिपलॉक की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस फोटो में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड की गोद में बांहों में बाहें डाले बैठी हैं और दोनों एक दूसरे को अपनी बाहों में भरे हुए हैं. जब से ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, तब से धमाल मचाए हुए है. इससे पहले भी इन दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी फैला चुकी हैं. फैन्स को लगातार कृष्णा के स्टेटस अपडेट का इंतजार रहने लगा है.

उनकी पोस्ट पर तमाम सेलेब्रिटीज ने कमेंट भी किए हैं. इनमें उनके भाई टाइगर भी शामिल हैं. बता दें कि कृष्णा श्रॉफ फिटनेस ट्रेनिंग ग्राउंड- एमएमए मैट्रिक्स- चलाती हैं, जो कि उनके वॉशबोर्ड ऐब्स का राज भी है. वह नियमित तौर पर जिम जाती हैं और फिटनेस के लिए जमकर पसीना बहाती हैं. एक समय ऐसा भी आया था जब कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम से अपने ब्वॉयफ्रेंड की सारी तस्वीर डिलीट कर दी थी, तब लोगों ने सोचा था कि शायद दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन कुछ दिन बाद कृष्णा ने इस बात का खंडन किया एबन से उनका ब्रकअप नहीं हुआ और वह उनके और उनकी फैमली के लिए बहुत खास हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news