close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Twitter Post : ऋषि कपूर से न्यूयार्क मिलने पहुंचे पुराने दोस्त, एक्टर ने शेयर की फोटो

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पुराने दोस्तों की एक फोटो शेयर की है जो फिलहाल उनसे मिलने न्यूयार्क पहुंचे हुए हैं. ऋषि कपूर इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

Twitter Post : ऋषि कपूर से न्यूयार्क मिलने पहुंचे पुराने दोस्त, एक्टर ने शेयर की फोटो
टीना और अनिल अंबानी दोस्त ऋषि कपूर के साथ (फोटो साभार- Twitter/Rishi Kapoor)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सीनियर और बेहतरीन एक्टर्स में से एक ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयार्क में हैं. ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे थे, अब वो इस बीमारी से मुक्त हो चुके हैं. इस बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऋषि कपूर के हाल चाल लेने पहुंचे. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पुराने दोस्तों की एक फोटो शेयर की है जो फिलहाल उनसे मिलने न्यूयार्क पहुंचे हुए हैं. ऋषि कपूर इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

ऋषि कपूर की इस फोटो में उनके साथ अनिल अंबानी और नीता अंबानी नजर आ रहे हैं जो ऋषि कपूर के पुराने और क्लोज दोस्तों में से एक हैं. इस फोटो में नीतू कपूर नहीं नजर आ रही हैं क्योंकि वो उस समय ऋषि कपूर और अपने गेस्ट के लिए डिनर रेडी कर रही थीं. 

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे मिस्टर और मिसेज अंबानी, एक्टर ने कहा- 'शुक्रिया'

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी ऋषि और नीतू कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे थे. ऋषि ने ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि हमसे मिलने के लिए मुकेश और नीता को धन्यवाद. हम भी आपसे प्यार करते हैं. 

इस बीच बॉलीवुड से शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण और अनुपम खेर जैसे दिग्गज भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने और उनसे मिलने के लिए यहां आए थे. पिछले महीने ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि 66 वर्षीय अभिनेता कुछ महीनों में भारत वापस लौट आएंगे. खबरों के मुताबिक वह अब 'कैंसर-मुक्त' हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें