close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office Collection: धांसू ओपनिंग के साथ अजय देवगन ने मचाया 'टोटल धमाल', कमाए इतने करोड़

कमाई को देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि थिएटर हॉल किस तरह ठहाकों से गूंज रहे हैं...

Box Office Collection: धांसू ओपनिंग के साथ अजय देवगन ने मचाया 'टोटल धमाल', कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, संजय मिश्रा और जावेद जावेरी से दिग्गजों वाली फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर भी अपना 'टोटल धमाल' दिखा चुकी है. फिल्म ने काफी धमाकेदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला है. मस्ती और एडवेंचर से सराबोर यह फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है.

शुक्रवार को रिलीज के तुरंत बाद ही दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय देना शुरू कर दिया था. जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि थिएटर हॉल किस तरह ठहाकों से गूंज रहे हैं. वहीं ट्रेड पंडितों ने भी फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग दी है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म इस टेंशन भरे समय में दिमाग को रिलेक्स करने का बेहतरीन तरीका है. इस सब के साथ फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी जानदार हैं.

'टोटल धमाल' पब्लिक रिव्यू: दर्शक हुए हंस-हंस कर लोटपोट, लोग दे रहे हैं इतने स्टार...

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 16.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने 16.50 करोड़ रुपए से धमाकेदार ओपनिंग हासिल की है. वहीं इस वीकेंड किसी और फिल्म के रिलीज न होने से इस मल्टीस्टारर फिल्म के लिए मैदान खाली नजर आ रहा है. क्योंकि फिल्म के सामने पिछले सप्ताह रिलीज हुई 'गली बॉय' है लेकिन जानकारों के अनुसार दोनों फिल्म अलग अलग जोनर की हैं इसलिए दोनों एक दूसरे की कमाई को ज्यादा प्रभावित नहीं करेंगी. 

बता दें कि यह पहले आई फिल्म 'धमाल' और 'डबल धमाल' का सीक्वेंस है, तो जाहिर सी बात है कि कॉमेडी के दीवानों को इस फिल्म से उम्मीदे भी कुछ ज्यादा ही थीं. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनिंग मूवी है. फिल्म में इन सभी स्टार्स की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग की तो तारीफ हो रही रहे है.

अजय देवगन की इस फिल्म में हॉलीवुड की एक ऐसे एनिमल की एंट्री हुई है जो फिल्म का अहम हिस्सा है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल अब 'टोटल धमाल' से लोगों का दिल जीतने वाली हैं. कॉमेडी, एक्शन और एडवेंचर से भरपुर इस फिल्म में अजय देवगन 'गुड्डू', मनोज पाहवा 'पिंटू', संजय मिश्रा 'जॉनी', अनिल कपूर 'अविनाश', माधुरी दीक्षित नेने 'बिंदू', रितेश देशमुख 'लल्लन', पितोबश त्रिपाठी 'झिंगुर', अरशद वारसी 'आदित्य', जावेद जाफरी 'मानव' की भूमिका में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें