close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'टोटल धमाल' पब्लिक रिव्यू: दर्शक हुए हंस-हंस कर लोटपोट, लोग दे रहे हैं इतने स्टार...

रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' के चर्चे हैं... 

'टोटल धमाल' पब्लिक रिव्यू: दर्शक हुए हंस-हंस कर लोटपोट, लोग दे रहे हैं इतने स्टार...

नई दिल्ली: अजय देवगन की मल्टी स्टारर मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' आज सिनेमाघरों में आ चुकी है. मस्ती और एडवेंचर से सराबोर यह फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है और दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय देना शुरू कर दिया है. जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि थिएटर हॉल किस तरह ठहाकों से गूंज रहे हैं. 

यह पहले आई फिल्म 'धमाल' और 'डबल धमाल' का सीक्वेंस है, तो जाहिर सी बात है कि कॉमेडी के दीवानों को इस फिल्म से उम्मीदे भी कुछ ज्यादा ही थीं. लेकिन अब दर्शकों के रिव्यू जानकर लग रहा है कि फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनिंग मूवी है. अधिकांश दर्शकों ने इसे साढ़े तीन से लेकर पांच स्टार तक दिए हैं.

इस फिल्म में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित एक कॉमेडी रोल में हाथ आजमा रही हैं, उनके फैंस भी फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. अनिल कपूर के साथ उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी लंबे अरसे बाद नजर आई है. 

फिल्म में इन सभी स्टार्स की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग की तो तारीफ हो रही रहे है साथ ही लोग फिल्म के ग्राफिक्स को लेकर भी काफी पॉजिटिव रिपॉन्स दे रहे हैं. यह फिल्म यूएई में भारत से पहले ही रिलीज हो गई थी. इसीलिए यूएई के दर्शकों ने फिल्म को भारतीय दर्शकों से पहले ही देख लिया और वहां से भी इसके रिव्यू से सामने आ रहे हैं. 

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का जलवा छाया हुआ है, ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि अजय देवगन की टीम की कॉमेडी 'गली बॉय' के रैप सॉन्गस को कितनी टक्कर देती है.

दोनों फिल्मों का आज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही यह बात तय करेगा. लेकिन दर्शकों के रिव्यू देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि आप इस फिल्म को देखकर लोटपोट होने ही वाले हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें