इस एक्ट्रेस को सौतेले बेटों ने दी थी बेहद दर्दनाक मौत, इसलिए उतारा था मौत के घाट!
Advertisement
trendingNow11782687

इस एक्ट्रेस को सौतेले बेटों ने दी थी बेहद दर्दनाक मौत, इसलिए उतारा था मौत के घाट!

Priya Rajvansh Murder: फिल्मों में साथ काम करने के दौरान प्रिया और चेतन एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों बिना शादी किए साथ में रहने लगे थे, वहीं प्रिया भी चेतन का पत्नी की तरह ख्याल रखा करती थीं. 

इस एक्ट्रेस को सौतेले बेटों ने दी थी बेहद दर्दनाक मौत, इसलिए उतारा था मौत के घाट!

Priya Rajvansh Life Facts: बात आज 60-70 के दशक की एक्ट्रेस रहीं प्रिया राजवंश (Priya Rajvansh) की जिनका असली नाम वीरा सुंदर सिंह था. प्रिया राजवंश अपने समय की चर्चित एक्ट्रेस थीं और उनकी खूबसूरती के चर्चे सब तरफ थे. प्रिया की लाइफ किसी फिल्मी कहानी के जैसी थी जिसकी शुरुआत जहां बेहद शानदार थी वहीं अंत बेहद दर्दनाक. प्रिया को मशहूर प्रोड्यूसर चेतन आनंद फिल्मों में लेकर आए थे. प्रिया की डेब्यू फिल्म थी 'हकीकत' जो साल 1964 में रिलीज हुई थी और अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. बहरहाल, आगे हम आपको बताएंगे कि कैसे थी प्रिया कि लाइफ और कैसे वे अपनों के धोखे का शिकार हुई थीं. 

fallback

चेतन आनंद के साथ लिव इन में रहने लगीं थीं प्रिया 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रिया और चेतन आनंद एक दूसरे को चाहते थे और लिव  इन में रहने लगे थे. असल में चेतन पहले से ही शादीशुदा थे, उनकी शादी उमा के साथ हुई थी लेकिन उमा के साथ उनके रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे थे, कहते हैं इस बीच फिल्मों में साथ काम करने के दौरान प्रिया और चेतन एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों बिना शादी किए साथ में रहने लगे थे, वहीं प्रिया भी चेतन का पत्नी की तरह ख्याल रखा करती थीं. इस बीच चेतन ने अपनी प्रॉपर्टी का एक बड़ा हिस्सा प्रिया के नाम कर दिया था. 

fallback

चेतन की मौत के बाद शुरू हुआ असल खेल, प्रिया को गंवानी पड़ी जान 

कहते हैं चेतन आनंद की मौत के बाद प्रिया का समय एका-एक बदल गया था. 1997 में चेतन आनंद के निधन के बाद प्रिया अपने सौतेले बेटों केतन और विवेक आनंद के साथ जुहू स्थित एक बंगले में शिफ्ट हो गई थीं. फिर साल 2000 में खबर आई कि प्रिया नहीं रहीं, जांच में पता चला कि प्रिया की हत्या उनके सौतेले बेटों ने ही की थी. हत्या का मकसद प्रॉपर्टी पर कब्जा था.

Trending news