Highest Paid Actress: ना सामंथा ना नयनतारा, इस एक्ट्रेस के पास है साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड का तमगा!
Advertisement
trendingNow11748929

Highest Paid Actress: ना सामंथा ना नयनतारा, इस एक्ट्रेस के पास है साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड का तमगा!

Trisha Krishnan Movies: साउथ की सभी पॉपुलर एक्ट्रेसेस को त्रिशा कृष्णनन ने पीछे छोड़ दिया है. पोन्नियन सेल्वन के बाद त्रिशा कृष्णन अब साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. 

साउथ इंडस्ट्री हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

Trisha Krishnan Highest Paid Actress: पोन्नियिन सेल्वन में कमाल की अदाकारी दिखाने के बाद चारों तरफ से एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन (Trisha Krishnan) तारीफें बटोर रही हैं. पैन-इंडिया लेवल का स्टारडम बटोरने के बाद एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णनन का करियर रॉकेट पर सवार होकर आसमान छू रहा है. हाल में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो त्रिशा कृष्णन (Trisha Krishnan Movies) साउथ इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसस में शुमार हो गई हैं. जी हां...त्रिशा कृष्णन ने फीस के मामले में सामंथा से लेकर नयनतारा और रश्मिका मंदाना सभी को पीछे छोड़ दिया है. कहा जा रहा है कि पोन्नियिन सेल्वन के लिए त्रिशा कृष्णन को 10 करोड़ रुपए बतौर फीस मिले थे. 

त्रिशा कृष्णन ने सामंथा-नयनतारा को पछाड़ा!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को सिटाडेल के लिए करीब 10 करोड़ रुपए बतौर फीस मिली है. तो वहीं नयनतारा (Nayanthara) ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए 10 करोड़ डिमांड रखी है. बता दें, पिछले कुछ सालों में नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस में शामिल हुई हैं. लेकिन नयनतारा से भी ज्यादा तेजी से त्रिशा कृष्णन हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trish (@trishakrishnan)

त्रिशा कृष्णन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स लगाएंगे करियर में चार चांद!

रिपोर्ट्स की मानें तो त्रिशा कृष्णन (Trisha Krishnan New Films) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स एक्ट्रेस के करियर में चार-चांद लगाने वाले हैं. त्रिशा जल्द ही साउथ इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म लियो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में थलापति और त्रिशा (Trisha Krishnan Leo Movie) करीब 15 सालों बाद साथ में नजर आने वाले हैं. ऐसे में थलापति और त्रिशा के फैन्स के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. साथ त्रिशा कृष्णन एक तेलुगु फिल्म में भी काम कर रही हैं, जिसमें वह चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

Trending news