मौत से पहले Divya Bhatnagar ने एक चिट्ठी में बयां किया था दर्द, बताई थी टॉर्चर की पूरी कहानी

दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के निधन बाद सामने आया कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे. इसी बीच अब ये बात भी सामने आ रही है कि दिव्या ने एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने पति के टॉर्चर करने की पूरी कहानी बताई थी. 

मौत से पहले Divya Bhatnagar ने एक चिट्ठी में बयां किया था दर्द, बताई थी टॉर्चर की पूरी कहानी
फाइल फोटो, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का निधन हो गया. कोविड 19 की वजह से दिव्या भटनागर ने मुंबई के हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. उनकी डेथ की न्यूज के बाद से ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बातें उठने लगी थीं. सबसे पहले उनकी मां का बयान सामने आया था. बाद में दिव्या की दोस्त देवोलीना भट्टाचर्जी का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में दोवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) ने दिव्या के पति गगन गबरू पर गंभी आरोप लगाए. 

दिव्या के भाई ने किया खुलासा
ऐसे में दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के भाई देवाशीष का बयान सामने आया है. गगन और दिव्या के रिश्ते को लेकर देवाशीष ने एक नया खुलासा किया है. देवाशीष (Devashish) के मुताबिक उन्हे दिव्या की अलमारी से एक नोट मिला है. दिव्या के हवाले से लिखे इस नोट में लिखा हुआ था कि गगन उनको टॉर्चर करता था. 

7 नवंबर को दिव्या ने लिखा था नोट
नोट के बारे में बात करते हुए देवाशीष (Devashish) ने कहा कि शादी के कुछ समय बाद ही गगन दिव्या (Divya Bhatnagar) को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा था. साथ ही बताया कि ये नोट दिव्या ने 7 नवंबर को लिखा था. इसमें कहा गया है कि गगन उसे मारता-पीटता था. 

गगन के खिलाफी फाइल की गई थी एनसी
देवाशीष ने आगे बताया, 'हमें कल ही ये नोट दिव्या (Divya Bhatnagar) की अलमारी से मिला है. घरेलू हिंसा के बाद दिव्या ने पुलिस की मदद ली थी. 16 नवंबर को गगन के खिलाफ एनसी फाइल कर दी गई थी. मेरी उससे हॉस्पिटल में जब बात हुई, तब मैंने उसे हौसला रखने के लिए ही कहा था.'

पति से अलग रह रही थीं दिव्या
बता दें, लेट एक्ट्रेस की मां ने पहले ही ये बताया था कि दिव्या (Divya Bhatnagar) अपनी शादी से खुश नहीं थी. दोनों के बीच शादी के कुछ दिनों बाद से ही विवाद शुरू हो गया था. दिव्या कुछ दिनों से पति से अलग रह रही थीं. 

ये भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee ने किया खुलासा, बताया- स्ट्रेस में थीं Divya Bhatnagar, पति करता था मारपीट

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.