नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर एक गोपनीय लेटर के निरुपम बनाम देवरा लड़ाई में घसीटे जाने को लेकर नाराज हैं. जी न्यूज को भेजे गए मैसेज में उर्मिला ने अपनी नाराजगी जताई है. उर्मिला ने अपना गुस्सा जताते हुए कहा, "ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है की एक गोपनीय खत को सार्वजनिक कर दिया गया है. हर पार्टी में मसले सुलझाए जाते हैं. मैंने देश सेवा के लिए कांग्रेस ज्वाइन की थी न की किसी पर्सनल इंट्रेस्ट या एजेंडे  के लिए.'' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके आगे उर्मिला ने कहा, ''मैंने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष को पार्टी की बेहतरी के लिए ये खत लिखा था. ये बात महत्त्वपूर्ण है की पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धतता और वफादारी के तहत ये लेटर चुनावी नतीजों या एग्जिट पोल आने के पहले लिखा गया था."  



दरअसल कभी अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली उर्मिला मार्तोंडकर अब कांग्रेस को लोहे के चने चबवा रही है.  गौरतलब है उर्मिला की लिखी चिट्ठी ने बवाल मचाया हुआ है. मगर उर्मिला कैंप का सवाल चिट्ठी की टाइमिंग को लेकर है. ये चिट्ठी 16 मई को लिखी गयी थी मगर अब ये बाहर क्यों आयी?  


मतलब की नतीजे (23 मई) आने के पहले की बात है. जब उर्मिला को अपनी हार का अंदाजा हो गया था और इस 16 मई की चिट्ठी में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं की उदासीनता, खराब प्लानिंग और पैसों की कमी पर बेरुखी होने शिकायत की थी. 



नौ पन्नों का ये लेटर उर्मिला ने 16 मई को तात्कालीन मुंबई कांग्रेस चीफ मिलिंद देवरा को लिखा था और तब से इस लेटर को दबाये रखा गया.  पर जैसे ही पूर्व मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने देवरा के ऊपर राजनैतिक हमला बोला, ये लेटर मीडिया को लीक कर दिया गया. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें