Zee Rozgar Samachar

उर्मिला मातोंडकर पर किया आपत्तिजनक कमेंट, 57 साल के बुजुर्ग पर FIR दर्ज

उर्मिला मातोंडकर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद पुलिस ने 57 साल के धनंजय कुदतारकर के खिलाफ पुणे के विश्राम बाग थाने में एक FIR दर्ज की है. बता दें कि अभी तक धनंजय कुदतारकर की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

उर्मिला मातोंडकर पर किया आपत्तिजनक कमेंट, 57 साल के बुजुर्ग पर FIR दर्ज
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने पिछले दिनों हुए लोक सभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई की सीट से चुनाव लड़ा था. उर्मिला को इस बात के लिए लगातार ट्रोल भी किया जा चुका है. वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद पुलिस ने 57 साल के धनंजय कुदतारकर के खिलाफ पुणे के विश्राम बाग थाने में एक FIR दर्ज की है. बता दें कि अभी तक धनंजय कुदतारकर की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

पुणे के रहने वाले धनंजय कुदतारकर ने उर्मिला के खिलाप के आपत्तिजनक कमेंट की दिया था. मामले की जांच कर रही टीम के एक अधिकारी ने बताया कि धनंजय सोशल मीडिया पर उर्मिला के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था. उसने उर्मिला के लिए एक सेक्सुअली कमेंट भी किया था. धनंजय कुदतारकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A) 1 (4) और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

बाल कलाकार से शुरू हुआ था उर्मिला का फिल्मी सफर, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'रंगीला गर्ल'

बता दें कि उर्मिला लोक सभा चुनाव में बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ खड़ी हुई थीं. इस चुनाव में करारी हार मिलने के बाद उर्मिला ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था. उर्मिला से पहले 2004 में एक्टर गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट पर अपना कब्जा जमाया था. 

लाखों वोट से पीछे उर्मिला मातोंडकर, ईवीएम में गड़बड़ का लगाया आरोप

90 के दशक की हिट हीरोइन रही हैं उर्मिला 
4 फरवरी 1974 को मुंबई में पैदा हुई उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. उर्मिला ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म 'रंगीला' से डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और उर्मिला 90 के दशक की हिट हीरोइन रही हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद उर्मिला ने दो साल पहले खुद से 9 साल छोटे मोहसिन मीर अख्तर से शादी कर ली थी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.