जानिए क्यों 1 करोड़ की ड्रेस पहनकर ट्रोल हो गईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने इसलिए उड़ाया मजाक
Advertisement
trendingNow1992504

जानिए क्यों 1 करोड़ की ड्रेस पहनकर ट्रोल हो गईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने इसलिए उड़ाया मजाक

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ वीडियो शेयर किए थे जिनमें वह शिमली सिल्वर ड्रेस और उसके ऊपर Furry श्रग पहने नजर आई थीं.

उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेहद खूबसूरत और फिट फिजीक की मालकिन हैं. उर्वशी सोशल (Urvashi Rautela) मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके फिगर पर मरने वालों की तादात इतनी है कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर उर्वशी (Urvashi Rautela) को 4 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. लेकिन हाल ही में वह एक बेहद कीमती ड्रेस पहनकर भी ट्रोल हो गईं.

  1. उर्वशी रौतेला ने पहनी 1 करोड़ की ड्रेस
  2. फिर भी लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल
  3. जानिए क्यों उड़ा उर्वशी रौतेला का मजाक?

कैसी है उर्वशी की करोड़ों की ड्रेस?
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ वीडियो शेयर किए थे जिनमें वह शिमली सिल्वर ड्रेस और उसके ऊपर Furry श्रग पहने नजर आई थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने सिर पर नगीनों से सजा एक ताज भी पहना हुआ था. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस ड्रेस को 'Furne One' ने डिजाइन किया है और इसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@urvashirautela)

क्यों ट्रोल हुई थीं उर्वशी रौतेला?
अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि इतना हसीन फिगर और इतनी कीमती ड्रेस पहनकर भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आखिर ट्रोल क्यों हो गईं तो चलिए आपको इसके पीछे की वजह भी बताए देते हैं. दरअसल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने जो श्रग पहना था उसे पक्षियों के फर जैसी लुक दी गई थी. इसी वजह से उन्हें लोग फिल्म 2.0 के विलेन से कंपेयर करने लग गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@urvashirautela)

लोग करने लगे इस विलेन से तुलना
मालूम हो कि फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विलेन बने थे और उन्होंने पक्षीराज (Pakshi Raj) का किरदार निभाया था. ग्राफिक्स और VFX की मदद से अक्षय कुमार को कुछ ऐसा लुक दिया गया था जिससे वह काफी भयानक लगने लगे थे. लोगों ने इसी वजह से उर्वशी (Urvashi Rautela) का मजाक बनाया, हालांकि शायद ही उन्हें इस बात का अंदाजा होगा कि जो ड्रेस उर्वशी (Urvashi Rautela) ने पहनी उसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora हैं अच्छी किस देने वालों की दीवानी, कही ऐसी बात शरम से लाल हो जाएंगे अर्जुन कपूर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news