Urvashi Rautela के 190 करोड़ वाले बंगले की मां ने बताई सच्चाई, फिर डिलीट कर दी पोस्ट
Advertisement
trendingNow11722359

Urvashi Rautela के 190 करोड़ वाले बंगले की मां ने बताई सच्चाई, फिर डिलीट कर दी पोस्ट

Urvashi Rautela Mother Delete Post: उर्वशी की मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था-ये फेक है. उन्होंने ये लिखा था कि काश वो दिन आये जब ये खबरें सच हो जाएं. 

Urvashi Rautela के 190 करोड़ वाले बंगले की मां ने बताई सच्चाई, फिर डिलीट कर दी पोस्ट

Urvashi Rautela 190 Crores Bungalow: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने नए घर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ने मुंबई में 190 करोड़ का आलीशान बंगला खरीदा है. ये चार मंजिला बंगला मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) के घर के नजदीक है और उर्वशी इसमें शिफ्ट भी हो चुकी हैं. हालांकि, उर्वशी ने खुद इस घर को खरीदने की बारे में कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन खबरों के मुताबिक, उर्वशी पिछले दो महीने से इस घर में रह भी रही हैं. इस बारे में उर्वशी ने तो चुप्पी साध रखी है लेकिन उनकी मां मीरा चोपड़ा ने इन खबरों को गलत बताया था.

fallback

मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था-ये फेक है. उन्होंने ये लिखा था कि काश वो दिन आये जब ये खबरें सच हो जाएं. हालांकि बाद में मीरा ने खुद ही इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया. अब इसकी क्या वजह है, ये मीरा चोपड़ा ही जानती होंगी लेकिन उर्वशी ने 190 करोड़ का ये बंगला खरीदा है या नहीं. इसपर सस्पेंस अब और गहरा गया है.  वैसे, इससे पहले उर्वशी कांस फिल्म फेस्टिवल में पहले एक नेकलेस के कारण चर्चा में आ गई थीं. उनकी PR टीम का दावा था कि वो नैकलेस 276 करोड़ का है. इन दावों को झूठ करार दिया गया था और सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी ट्रोल भी हो गई थीं. 

fallback

बता दें कि 29 साल की उर्वशी ने 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स का टाइटल अपने नाम किया था लेकिन उन्हें मिस यूनिवर्स 2015 में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिला था. मॉडलिंग के बाद उर्वशी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म सिंह साब द ग्रेट थी. इसके बाद वो सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

 

Trending news