दिग्गज म्यूजिशियन Vanraj Bhatia का निधन, 'तमस'-'वाघले की दुनिया' में दिया था संगीत
Advertisement

दिग्गज म्यूजिशियन Vanraj Bhatia का निधन, 'तमस'-'वाघले की दुनिया' में दिया था संगीत

बीते कुछ वक्त से उनकी तबीयत काफी नासाज थी. वनराज ने तमाम बॉलीवुड फिल्मों, टीवी शोज, डॉक्यूमेंट्री फिल्मों और एल्बम्स के लिए संगीत दिया था.

वनराज भाटिया

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर दिग्गज संगीतकार वनराज भाटिया (Vanraj Bhatia) का शनिवार को साउथ मुंबई स्थित उनके घर पर निधन हो गया. 93 वर्षीय वनराज (Vanraj Bhatia) बढ़ती उम्र के चलते होने वाली समस्याओं से जूझ रहे थे. बीते कुछ वक्त से उनकी तबीयत काफी नासाज थी. वनराज ने तमाम बॉलीवुड फिल्मों, टीवी शोज, डॉक्यूमेंट्री फिल्मों और एल्बम्स के लिए संगीत दिया था.

सेलेब्रिटीज ने जताया शोक

पद्मश्री अवॉर्ड विनर रहे वनराज (Vanraj Bhatia) के निधन पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने शोक व्यक्त किया है. मंथन, भूमिका, जाने भी दो यारों और 36 चौरंगी लेन जैसी फिल्मों के लिए संगीत दे चुके वनराज के निधन पर दिग्गज फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehata) ने ट्वीट किया, 'RIP Maestro'. पॉलिटिशियन-एक्टर स्मृति ईरानी (smriti irani) ने भी ट्वीट करके वनराज के निधन पर शोक प्रकट किया है.

स्मृति ईरानी ने किया ये ट्वीट

स्मृति ईरानी (smriti irani) ने लिखा, 'वनराज भाटिया के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. वाघले की दुनिया, जाने भी दो यारों.. वह अपने पीछे ढेरों यादें छोड़ गए हैं. उनके चाहने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ॐ शान्ति' दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट किया, 'RIP वनराज भाटिया.. संगीत के क्षेत्र में जो कमाल का काम उन्होंने किया है उसके अलावा मुझे अच्छी तरह याद है तमस का वो थीम ट्रैक. इसकी शुरुआत एक पीड़ा से भरी हुई थी, जो किसी की भी अंतरआत्मा को चीर सकती है और किसी का भी दिल तोड़ सकती है.'

लगातार बिगड़ रही थी तबीयत

इसी तरह अन्य तमाम कलाकारों ने भी वनराज भाटिया (Vanraj Bhatia) के निधन पर शोक प्रकट किया है. हाल ही में इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसायटी (IPRS) दिग्गज कलाकार की मदद को आगे आई थी. वनराज की लगातार बिगड़ती तबीयत और घर के आर्थिक तंगी से भरे हालातों में IPRS ने मदद का हाथ बढ़ाया था. खबर थी कि अपने अंतिम वक्त में वनराज ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे.

ये भी पढ़ें

No Phone Day मनाकर ट्रोल हो गए Milind Soman, फैन बोले- वीडियो कैसे शूट किया सर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news