डॉक्टर ने सामंथा रूथ को बताया 'हेल्थ के लिए अनपढ़', वरुण धवन से नहीं बर्दाश्त हुआ को-स्टार का ये 'अपमान'
Advertisement
trendingNow12323315

डॉक्टर ने सामंथा रूथ को बताया 'हेल्थ के लिए अनपढ़', वरुण धवन से नहीं बर्दाश्त हुआ को-स्टार का ये 'अपमान'

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने डॉक्टर की फटकार खाने के लिए अपनी सफाई पेश की है. इसी बीच जल्द उनके बड़े पर्दे पर नजर आने वाले वरुण धवन का सपोर्ट एक्ट्रेस को मिला है. 

Varun Dhawan Support Samantha Prabhu

Varun Dhawan Support Samantha Prabhu: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु पिछले काफी समय से अपनी खराब सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ और सेहत से जुड़ी अपडेट उनके साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लोगों को वायरल इनफेक्शन के इलाज के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन की सलाह दी थी. 

साथ ही उन्होंने इलाज लेते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. अब उनकी इसी सलाह पर एक डॉक्टर ने उन्हें खूब फटकार लगाई. इतना ही नहीं, उन्होंने एक्ट्रेस को स्वास्थ्य और साइंस के बारे में अनपढ़ करार दे दिया. इसके बाद सामंथा रूथ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने डॉक्टर की फटकार खाने के लिए अपनी सफाई पेश की है. इसी बीच जल्द उनके बड़े पर्दे पर नजर आने वाले वरुण धवन का सपोर्ट एक्ट्रेस को मिला है.

सामंथा रूथ को मिला वरुण धवन का सपोर्ट 

सामंथा रूथ ने पोस्ट शेयर किया है वो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर वरुण धवन ने अपना सपोर्ट दिखाते हुए एक हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है, इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘आलू आलू बनने वाले हैं’. साथ ही सामंथा रूथ के पोस्ट पर कियारा आडवाणी, ताहिरा कश्यप, रकुल प्रीत सिंह और मानुषी छिल्लर जैसे कई सेलेब्स ने लाइक भी किया है. वरुण धवन और सामंथा रूथ जल्द ही सीरीज में साथ नजर आने वाले हैं. 

खुद से छोटी उम्र के एक्टर्स की बनती हैं लीड हीरोइन, बड़े सुपरस्टार की हैं बेटी; 46 साल की एक्ट्रेस ने ऐसे बदला ट्रेंड

सामंथा रूथ-वरुण धवन की सीरीज 

सामंथा रूथ जल्द ही मशहूर निर्देशक जोड़ी राज और डीके की वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और इस सीरीज के आने का वेट कर रहे हैं. दोनों की ये सीरीज रूसो ब्रदर्स की ग्लोबल सीरीज 'सिटाडेल' का इंडियन वर्जन है, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. बता दें, इस सीरीज को इंटरनेशनली रिलीज किया जाएगा.

Trending news