7 नवंबर को OTT पर आ रही है वरुण धवन-सामंथा की 'सिटाडेल हनी बनी', दिखेगा धुआंधार एक्शन
Advertisement
trendingNow12363666

7 नवंबर को OTT पर आ रही है वरुण धवन-सामंथा की 'सिटाडेल हनी बनी', दिखेगा धुआंधार एक्शन

Citadel: Honey Bunny: वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. दोनों 'सिटाडेल हनी बनी' में नजर आएंगे. 1 अगस्त को मेकर्स ने 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. मालूम हो, ये वेब शो ग्लोबल सीरीज 'सिटाडेल' का इंडियन वर्जन है.

वरुण धवन-सामंथा की 'सिटाडेल हनी बनी',

अगर आपको स्पाई एक्शन फिल्में या वेब सीरीज पसंद हैं तो एक तड़कती भड़कती नई सीरीज आ रही है. जी हां, ये सीरीज है वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की. पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं. अब दोनों की वेब सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज डेट से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है. 

जासूसी एक्शन स्ट्रीमिंग शो 'सिटाडेल हनी बनी' इस साल 7 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगा. शो की रिलीज की तारीख का खुलासा गुरुवार को मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में महबूब स्टूडियो में एक कार्यक्रम के दौरान किया गया.

'सिटाडेल हनी बनी' की कास्ट
कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और शो में उनकी को-स्टार सामंथा रुथ प्रभु भी शामिल हुईं. वरुण ने बताया कि शो के निर्माताओं ने उन्हें सख्त निर्देश दिए थे कि यह शो उनका एकमात्र फोकस है और वह कोई अन्य प्रोजेक्ट या फिल्म भी नहीं कर सकते.

'सिटाडेल' का इंडियन वर्जन
'सिटाडेल हनी बनी' ग्लोबल सीरीज 'सिटाडेल' का इंडियन वर्जन हैं. मूल शो में प्रियंका चोपड़ा जोनास और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में थे. वरुण ने यह भी खुलासा किया कि वह थोड़ा हैरान थे क्योंकि उन्हें लगा था कि चूंकि यह प्राइम वीडियो शो है इसलिए इसमें बहुत ही भव्य सेट होंगे.

कहां कहां हुई 'सिटाडेल हनी बनी' की शूटिंग
हालांकि, शूटिंग मुंबई के 'ठाणे' और 'भांडुप' इलाकों में सड़कों पर हुई. उन्हें बताया गया था कि शो की कहानी में प्रामाणिकता लाने के लिए ऐसा किया जा रहा है. अभिनेता ने यह भी बताया कि 'बदलापुर' के बाद यह उनके करियर में दूसरा मौका है जब वह किसी डार्क कहानी का हिस्सा हैं.

'सिटाडेल हनी बनी' में केके मेनन भी
'सिटाडेल हनी बनी' में के के मेनन भी हैं. इससे पहले वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट में कहा था कि वह 1 अगस्त को अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. यह शो 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर आएगा.

इनपुट: एजेंसी

Trending news