'हे भगवान, यह शॉट कैसा था...','कर्मा कॉलिंग' के इंटिमेट सीन पर वरुण सूद ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12090209

'हे भगवान, यह शॉट कैसा था...','कर्मा कॉलिंग' के इंटिमेट सीन पर वरुण सूद ने तोड़ी चुप्पी

Varun Sood on Intimate Scene: 'कर्मा कॉलिंग' को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. रवीना टंडन की इस सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चा वरुण सूद के इंटिमेट सीन की भी हुई जहां वह नम्रता के साथ अनोखे अवतार में नजर आए. अब एक्टर ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

'हे भगवान, यह शॉट कैसा था...','कर्मा कॉलिंग' के इंटिमेट सीन पर वरुण सूद ने तोड़ी चुप्पी

हॉटस्टार पर नई वेब सीरीज आई है, जिसका नाम है'कर्मा कॉलिंग'. रवीना टंडन, नम्रता शेठ, विराफ पटेल, वरुण सूद, रचित सिंह, देवांग्शी सेन और गौरव शर्मा जैसे कई स्टार्स हैं. सीरीज को ओटीटी पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. मगर वरुण सूद भी खासा चर्चा में रहे. वजह थी इंटिमेट सीन. अब एक्टर ने इंटिमेट सीन पर रिएक्ट किया है.

'कर्मा कॉलिंग' में अहान कोठारी की भूमिका निभा रहे वरुण सूद ने शो में को-एक्ट्रेस नम्रता सेठ के साथ अंतरंग दृश्यों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने चर्चित सीन को लेकर बताया कि किस तरह इसे शूट किया गया था.

इंटिमेट सीन पर वरुण सूद ने क्या कहा
वरुण सूद ने कहा, “इंटिमेट की शूटिंग के लिए हमने वास्तव में कोई तैयारी नहीं की थी क्योंकि मुझे लगता है कि नम्रता और मेरे बीच बहुत अच्छी समझ थी, और जाहिर तौर पर जो लोग इसे देखते हैं, वे सोचते हैं कि हे भगवान, यह शॉट कैसा था। लेकिन, वास्तव में यह काफी तकनीकी और पेशेवर है।''

'कर्मा कॉलिंग' पर वरुण सूद ने कहा
उन्होंने आगे कहा, “आपको बस अपने सह-अभिनेता के साथ वह तालमेल बनाना है, उस सहजता का निर्माण करना है, इसलिए उस दृश्य को शूट करते समय वास्तव में कोई घबराहट या डर नहीं था। सब कुछ बहुत आरामदायक था और सब कुछ प्राकृतिक था।''

'कर्मा कॉलिंग' किस ओटीटी पर है
आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'कर्मा कॉलिंग' अमेरिकी मूल श्रृंखला 'रिवेंज' पर आधारित है. यह शो डिज़्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध है.

एजेंसी:आईएएनएस

Trending news