Vikram Gokhale: नहीं रहे मशहूर एक्टर विक्रम गोखले, 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
topStories1hindi1458693

Vikram Gokhale: नहीं रहे मशहूर एक्टर विक्रम गोखले, 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Vikram Gokhale Passes Away: बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर के निधन की खबर से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनकी हालत नाजुक थी. 

Vikram Gokhale: नहीं रहे मशहूर एक्टर विक्रम गोखले, 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Bollywood Actor Vikram Gokhale: इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें आप नाम से भले ही न जानते हों लेकिन चेहरे से अच्छी तरह पहचानते हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि कुछ एक्टर्स (Actors) अपने अभिनय की वजह से लोगों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे ही एक्टर में विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का नाम शामिल है.

नहीं रहे विक्रम गोखले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल (Deenanath Mangeshkar Hospital) में विक्रम गोखले का इलाज चल रहा था. अभिनेता की हालत काफी क्रिटिकल चल रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने अभिनेता विक्रम पुणे में ही पत्नी के साथ रहते थे. 77 साल की उम्र में एक्टर का निधन (Death) हो गया. 

पुणे में हुआ निधन

विक्रम गोखले ने पुणे (Pune) के अस्पताल में ही आखिरी सांस ली. विक्रम गोखले के निधन से उनके परिवार वालों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है. विक्रम गोखले बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अहम और यादगार भूमिका (Role) में नजर आ चुके हैं. हम दिल दे चुके सनम, भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) से लेकर दे दनादन में, विक्रम गोखले अपनी अदाकारी से कई लोगों का दिल जीत चुके हैं.

लंबे समय से थी खराब तबीयत 

बताया जा रहा है कि एक्टर की तबीयत (Health) लंबे समय से खराब चल रही थी. 15 दिनों से ज्यादा अस्पताल में समय बिताने के बाद एक्टर ने आखिरी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया. आपको बता दें कि विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने न केवल हिंदी सिनेमा में बल्कि मराठी सिनेमा में भी अपनी अदाकारी (Acting) से लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news