मुंबई में होगा विक्की-कैटरीना का ग्रैंड रिसेप्शन, इस खूबसूरत जगह मनाएंगे हनीमून!
X

मुंबई में होगा विक्की-कैटरीना का ग्रैंड रिसेप्शन, इस खूबसूरत जगह मनाएंगे हनीमून!

Katrina kaif Vicky Kaushal Wedding: आज विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसके बाद उनका रिसेप्शन और हनीमून का प्लान भी तय हो चुका है. 

मुंबई में होगा विक्की-कैटरीना का ग्रैंड रिसेप्शन, इस खूबसूरत जगह मनाएंगे हनीमून!

नई दिल्ली: बीते दिनों से सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक सिर्फ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की धूम मची हुई है. दोनों आज गुरुवार यानी 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर एक-दूसरे के होने वाले हैं. विक्की-कैटरीना की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए हैं. इस प्राइवेट इवेंट के रूप में होने वाली शादी के बाद, खबर है कि सेलेब कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. इसके बाद उन्होंने अपने हनीमून (Vicky-Katrina's Honeymoon) की जगह भी तय कर ली है.  

मालदीव में होगा हनीमून 

सबके मन में इस भव्य शादी की तस्वीरें और वीडियो देखने की बेकरारी है. साथ ही सभी के मन में दोनों के हनीमून डेस्टिनेशन को जानने की भी उत्सुकता है. तो आपको बता दें कि शादी के बंधन में बंधने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे. हालांकि, उनकी फिल्मों के शूटिंग शड्यूल को देखते हुए उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है. 

होटल ताज में होगा रिसेप्शन 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार यह जोड़ा मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा. सूत्रों के अनुसार बुधवार को होने वाले 'हल्दी' समारोह के बाद, गुरुवार को विक्की सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी बारात लेकर कैटरीना से शादी रचाने पहुंचेंगे.

दोनों के पास हैं बड़े प्रोजेक्ट

सेलिब्रिटी जोड़ी तुरंत मालदीव के लिए उड़ान नहीं भरेगी क्योंकि कैटरीना के पास दो बड़े प्रोजेक्ट हैं. कैट सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में काम कर रही है. जहां तक विक्की की बात है तो उनके पास 'सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'मिस्टर लेले' हैं. 

शादी में आएंगे 120 मेहमान 

शादी, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे, उसमें इटली के एक शेफ द्वारा क्यूरेट किया गया पांच-स्तरीय टिफनी केक होगा. मेन्यू में मेहमानों को कॉन्टिनेंटल, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी और राजवाड़ी खाना परोसा जाएगा. शादी की रस्म 9 दिसंबर से शुरू होगी.

इसे भी पढ़ें: TRP List: नए शोज की एंट्री से Anupama के भाग्य को खतरा, गुम हुए नामी सीरियल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news