Vicky Kaushal And Katrina Kaif: ऐसा क्या हुआ विक्की-कैटरीना की लाइफ में, हो गया 10 से 12 करोड़ का नुकसान
topStories1hindi1464653

Vicky Kaushal And Katrina Kaif: ऐसा क्या हुआ विक्की-कैटरीना की लाइफ में, हो गया 10 से 12 करोड़ का नुकसान

Bollywood Endorsements: अगले महीने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को साल भर हो रहा है. इस बीच विक्की की कोई फिल्म नहीं आई मगर कैटरीना की फोन भूत बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इधर, बीते हफ्ते दोनों को बड़े नुकसान की भी चर्चाएं मीडिया में हो रही हैं.

 

Vicky Kaushal And Katrina Kaif: ऐसा क्या हुआ विक्की-कैटरीना की लाइफ में, हो गया 10 से 12 करोड़ का नुकसान

Katrina Kaif Ad: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को साल भर होने वाला है. पिछले साल नौ दिसंबर को दोनों ने शादी की थी और वे बॉलीवुड के सबसे रईस जोड़ों में गिने जाते हैं. फोर्ब्स इंडिया की 2019 की लिस्ट में दोनों टॉप 100 में शामिल थे. एक अनुमान के मुताबिक दोनों की कुल संपत्ति 250 करोड़ रुपये के करीब है. उनके पास बंगले, फ्लैट और कारों के काफिले समेत कई कीमती संपत्ति है. लेकिन पिछले हफ्ते दोनों को झटका देने वाली खबरें आई. जिसका नतीजा है कि उन्हें साल में 10 से 12 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

विक्की की जगह आए विजय
असल में पिछले एक हफ्ते में विक्की और कैटरीना के हाथों से दो ऐसे ब्रांड निकल गए जिन्हें वे प्रमोट किया करते थे. मीडिया में सुर्खियां हैं कि एक बड़े सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड ने विक्की कौशल को हटा कर साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा को अपना नया ब्रांड अंबेसडर बनाने का फैसला किया है. इस साल बॉलीवुड में लॉन्च हुए विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर भले ही फ्लॉप रही परंतु फिल्म के जबर्दस्त प्रमोशन में उन्हें प्रचार बहुत मिला. खास तौर पर युवाओं में उनकी पहचान बनी. ऐसे में इस ब्रांड को लग रहा है कि देवरकोंडा को साइन करके एक साथ वह नॉर्थ और साउथ में फायदा उठा सकता है.

कैटरीना की जगह ली कियारा ने
एंडोर्समेंट से जुड़ी ऐसी ही बुरी खबर कैटरीना कैफ के लिए आई जब पता चला कि एक फ्रूट जूस ब्रांड ने उनकी जगह एक नई हीरोइन को अपना चेहरा बनाने का फैसला किया है. खबर है कि बीते तीन-चार साल में कबीर सिंह से लेकर भूल भुलैया 2 तक धूम मचाने वाली कियारा आडवाणी को कैटरीना की जगह इस फ्रूट जूस ब्रांड ने अपना चेहरा बनाया है. डील साइन हो चुकी है. विज्ञापन शूट होना है. इसके बाद कंपनी कियारा के नाम का अनाउंसमेंट करेगी. मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि कैटरीना की इस ब्रांड के साथ वार्षिक डील छह से सात करोड़ रुपये की थी, जबकि विक्की कौशल को सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड से साल के चार से पांच करोड़ रुपये मिल रहे थे. ऐसे में संयुक्त रूप कैटरीना-विक्की को इन एंडोर्समेंट से 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई हो रही थी. अब ये ब्रांड हाथ से निकलने पर उन्हें यह नुकसान उठाना पड़ेगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news