नई दिल्ली. इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर भारती के फैंस खासे सदमें में हैं, लेकिन वीडियो देखने वाले लोग भारती के मेहनती होने पर गर्व भी कर रहे हैं. इस वीडियो में कॉमेडी क्वीन भारती व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. चेहरे से भी भारती काफी डल नजर आ रही हैं. इसमें टीवी एक्टर रित्विक धनजानी भारती की व्हील चेयर को चलाने में मदद करते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारती इतनी कमजोर नजर आ रही हैं कि वह कैमरे की तरफ देखकर चाहकर भी मुस्करा नहीं पा रही हैं. बड़ी मुश्किल से वह हाथ उठाकर मीडिया को सब ठीक होने का इशारा करती हैं. बता दें कि भारती इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के प्रोमो की शूटिंग पूरी कर रही हैं. खबरों की माने तो काफी समय से लिगामेंट की परेशानी का सामना करने वाली भारती को 2 दिन पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है. उनकी सर्जरी हुई है जिसके चलते वह अपने पैरों पर खड़ी होने में भी ज्यादा सक्षम नहीं हैं. फिर भी वह अपना शूटिंग शड्यूल पूरा कर रही हैं.


 



सूत्रों की माने तो अपनी सर्जरी के कारण वह करीब 1 हफ्ते तक व्हीलचेयर पर ही रहेंगी. याद दिला दें कि भारती 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय इन्जर्ड हुई थी. तभी से उन्हें यह परेशानी लगातार बनी हुई है. शायद इस सर्जरी के बाद भारती को इस तकलीफ से आराम मिल जाए. 



यह बात भी गौरतलब है कि पिछले कुछ ही दिनों में सबको हंसाने वाली इस कॉमेडी स्टार की बीमारी की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं. पिछले ही दिनों 'बिग बॉस' में पति के साथ जाने की खबरों के बीच ही भारती और उनके पति हर्ष को डेंगू होने की खबर आई सामने आई थी. 20 दिन में ये दूसरी बार है जब भारती हॉस्पिटल में एडमिट हुईं. याद दिला दें कि पिछले साल जून में भी भारती सिंह को पेट दर्द की शिकायत पर कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था. उन्हें गालब्लेडर स्टोन की प्रॉब्लम थी, जिसे सर्जरी से निकाला गया था.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें