Watch VIDEO: कूंग फूं मास्टर छोटा भीम ने दी ड्रेगन को मात, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
Advertisement

Watch VIDEO: कूंग फूं मास्टर छोटा भीम ने दी ड्रेगन को मात, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

अगले साल गर्मी में रिलीज होगी फिल्म 'छोटा भीम कूंग फूं धमाका', अब 'कूंग फूं पांडा' वाले स्टंट के लिए तैयार है हमारा हीरो छोटा भीम 

इस अंदाज में विलेन को पछाड़ने आया है छोटा भीम, फोटो साभार - यूट्यूब

नई दिल्ली. छोटे से राज्य ढ़ोलकपुर की समस्याओं को लड्डू खाकर वीरता से हल करने वाला हमारा छोटा भी अब कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है. वह धोती नहीं पहले और उसकी अदाएं भी अब कुछ नई हैं. छुटकी, राजू, कालिया और ढ़ोलू-मोलू की गैंग अब एक बड़ी मुसीबत का सामना करने की तैयारी में है. लेकिन आप टेंशन मत लीजिए, क्योंकि इस गैंग पर मुसीबत जितनी बड़ी एंटरटेनमेंट भी उतना ही तगड़ा. तो तैयार हो जाइए, छोटा भी का कूंग फू मास्टर वाला अंदाज देखने के लिए. क्योंकि 'छोटा भीम कूंग फूं धमाका' का ट्रेलर देखकर समझा जा सकता है कि यह फिल्म सिर्फ बच्चों को ही नहीं आपको भी तीन घंटे तक हिलने नहीं देगी.    

fallback
ड्रेगन भी आऐगा नजर, फोटो साभार - यूट्यूब

अब धोती नहीं कूंग फूं ड्रेस वाला है गेटअप
यह छोटा भीम आपको थोड़ा अलग लग सकता है. क्योंकि अब इसके पहनावे में धोती नहीं है. ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म चायना की कहानी को दिखाने वाली है. इसलिए एक खतरनाक विलेन से निपटने के लिए छोटा भीम भी अब चायनीज कूंग फूं पार्टनर की तरह नजर आ रहा है. यह फिल्म यशराज फिल्म्स का प्रोजेक्ट है, जिसे छोटा भीम को अपनी कल्पना से जन्म देने वाले राजीव चिलाका ने डायरेक्ट किया है. 

जबरदस्त हैं ग्राफिक्स 
बॉलीवुड में एनिमेशन फिल्म्स ने पिछले कुछ सालों में अपनी जगह बनाई है, महंगी होने के कारण यह फिल्में कम ही नजर आती हैं. लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसके ग्राफिक्स पर काफी मेहनत की गई है. इसके ग्राफिक पूरी तरह हॉलीवुड एनिमेशन सिनेमा को टक्कर देने वाले नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को बनाने में पूरे ढ़ाई साल लगे हैं. 

fallback
भीम की गैंग, फोटो साभार - यूट्यूब

गर्मियों में आएगी फिल्म 
पिछले कई सालों से हम देख रहे हैं कि छोटा भीम की फिल्म गर्मियों की छुट्टी में ही रिलीज होती है, एक बार फिर 2017 के बाद अब 2019 की समर विकेशन को एक्शन और एथुयाज्म से सराबोर करने के लिए छोटा भीम तैयार है. गुरुवार को इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया गया है. लेकिन आप इस फिल्म की तुलना अगर पिछली फिल्मों से करेंगे तो आप गलत साबित हो सकते हैं. क्योंकि इस फिल्म में छोटा भीम का अंदाज एकदम नया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news