नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में आज अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच दर्शकों को फिर से रोमांस होता नजर आएगा. कुछ दिनों पहले अनूप, जसलीन से नाराज हो गए थे और अपनी जोड़ी तोड़ने का ऐलान कर दिया था. लेकिन अब एक बार फिर यह जोड़ी एक-दूसरे के प्रति अपना प्‍यार दिखाते नजर आएगी. बिग बॉस ने इस जोड़ी के लिए आज एक रोमांटिक डेट प्‍लान की है. इस डेट पर जहां अनूप, जसलीन के लिए रोमांटिक गाना गाते दिखेंगे तो वहीं जसलीन के कहने पर यह दोनों एक कपल डांस करते भी दिखने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो दिन पहले जसलीन से नाराज हो चुके अनूप आज उन्‍हें अपने घुटनों पर बैठकर गुलाब का फूल देंगे और I Love You भी कहेंगे. जसलीन इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, 'आप यहां नहीं होते तो यह सब मेरे लिए बहुत मुश्किल हो जाता.' वही अनूप, जसलीन के लिए गाना आएंगे 'चौधवी का चांद हो..'. आप भी देखें यह रोमांटिक वीडियो.



गुरुवार के एपिसोड में अनूप, जलोटा जसलीन की तारीफ करते और साथ ही उन्‍हें टॉन्‍ट मारते नजर आए थे. बता दें कि दो दिन पहले घर में नोमिनेशन की प्रकिया में दीपिका ने किडनैपर बनकर अनूप जलोटा को किडनैप किया था और उन्‍हें छोड़ने के बदले में जसलीन से उनके सारे कपड़े, मेकअप और कंधे तक बाल काटने को कहा था. जसलीन ने यह करने से मना कर दिया और यह जोड़ी नोमिनेट हो गई. इस टास्‍क के बाद अनूप इस बात से काफी आहत नजर आए कि जसलीन ने उन्‍हें छुड़ाने के लिए अपने कपड़े या बालों की कुर्बानी क्‍यों नहीं दी.


पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें