VIDEO: जब 'केबीसी' के सेट पर फैन्स का प्यार देख रो पड़े अमिताभ बच्चन
Advertisement
trendingNow1345756

VIDEO: जब 'केबीसी' के सेट पर फैन्स का प्यार देख रो पड़े अमिताभ बच्चन

शो के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन पर उन्हें एक सरप्राइज दिया. उन्होंने बिग बी के लिए एक वीडियो तैयार किया जिसे देख उनकी आंखे भर आईं

13 साल से केबीसी के साथ जुड़े हुए हैं अमिताभ. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई सालों से 'केबीसी' को होस्ट कर रहे हैं. वह शो को होस्ट तो करते ही हैं लेकिन इसके साथ ही वह गेम खेल रहे लोगों की टेंशन कम करते हैं. उनके साथ काफी हंसी-मजाक करते हैं जिससे उनकी तो टेंशन कम होती ही है, साथ ही लोगों का भी मनोरंजन होता है. इस शो और अमिताभ का रिश्ता काफी अलग है. काफी सालों बाद अमिताभ इस शो के साथ वापस आए हैं और एक बार फिर यह शो टीआरपी के मामले में सबसे आगे निकल गया. हालांकि, हाल ही में वह केबीसी के सेट पर रोते हुए नजर आए. 

  1. अमिताभ के जन्मदिन पर शो के निर्मातओं ने दिया बिग बी को तोहफा.
  2. बिग बी के कॉलेज की एक वीडियो देख रो पड़े बिग बी.
  3. बुधवार को प्रसारित होगा एपिसोड.

दरअसल, शो के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन पर उन्हें एक सरप्राइज दिया. उन्होंने बिग बी के लिए एक वीडियो तैयार किया जिसे देख उनकी आंखे भर आईं और वह रोने लगे. इसके बाद शो में मौजूद सभी लोगों ने उन्हें उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

बता दें, यह वीडियो नैनीताल के शेरवुड कॉलेज की है. इसी कॉलेज से अमिताभ ने ग्रेजुएशन की है. इस वीडियो में कॉलेज के स्टूडेंट और प्रोफेसर्स नजर आ रहे हैं. उनके कॉलेज में उनके कई सारे पॉस्टर्स लगे हुए हैं. 'केबीसी' के साथ अमिताभ का 13 साल का सफर है और अपने इस सफर में उन्होंने कई सारी यादें दी हैं. अमिताभ के जन्मदिन का यह स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news