close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#MeToo : राजकुमार हिरानी के बारे में बोले विधु विनोद चोपड़ा, 'सही समय आने पर बात करेंगे'

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में से राजकुमार हिरानी का नाम हटा दिया गया.

#MeToo : राजकुमार हिरानी के बारे में बोले विधु विनोद चोपड़ा, 'सही समय आने पर बात करेंगे'
(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : राजकुमार हिरानी का नाम metoo में आने के बाद, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में से राजकुमार हिरानी का नाम हटा दिया गया. राजकुमार हिरानी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे थे. फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्ती होने की वजह से, हर कोई हिरानी के खिलाफ बात करने से कतरा रहा है. 

फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के इवेंट पर जब विधु विनोद चोपड़ा से हिरानी पर लगे आरोपों और उनका नाम फिल्म से हटाने पर सवाल किया गया तो विधु विनोद ने इसे इग्नोर करते हुए कहा कि यह सही वक्त और सही जगह नहीं है, इसके बारे में बात करने की. विधु ने कहा कि यह स्टेज यह इवेंट किसी ओर पर्पस के लिए है जो बहुत इम्पोर्टेन्ट है, उतना ही जितना जरूरी वो इशू है, जिसके बारे में आप बात कर रहे हैं. हम उसके बारे में भी बात करेंगे, जब सही समय आएगा. 

vidhu vinod chopra

Video : दिल जीतेगी सोनम कपूर की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', रिलीज हुआ दूसरा ट्रेलर

बता दें कि राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'संजू' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाली एक फीमेल एंप्लॉय ने उनके ऊपर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्टिम का कहना है कि डायरेक्टर ने उनका छह महीने तक यौन शोषण किया. महिला ने इसकी शिकायत करते हुए फिल्म के को-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को एक मेल भी किया है. वहीं फिल्म मेकर के वकील ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें