close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : दिल जीतेगी सोनम कपूर की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', रिलीज हुआ दूसरा ट्रेलर

सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं.

Video : दिल जीतेगी सोनम कपूर की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', रिलीज हुआ दूसरा ट्रेलर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सोनम कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पहला ट्रेलर देखकर ही पता चल गया था कि इसकी कहानी क्या है लेकिन दूसरा ट्रेलर आपको इसके दूसरे पहलू में ले जाएगा. बता दें कि फिल्म के दो गाने भी रिलीज कि जा चुके हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

पहले ट्रेलर में देखकर सबको ये पता लग गया था कि ये एक लव स्टोरी है. सोनम कपूर इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो बचपन में फिल्में देखकर शादी के ख्वाब बुनने लगती है. बड़े होकर उसकी फैमिली उसके इस सपने को पूरा करने में लग जाती है लेकिन इस सबके बीच में अब सोनम इस शादी से खुश नहीं हैं. फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बनाई गई है जिसमें सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं.

जब फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का स्क्रिप्ट पढ़ते ही इमोशनल हो गए थे राजकुमार राव

आज सामने आए ट्रेलर में पता लगता है कि कैसे जग घरवालों को पता चलता है कि उनकी बेटी समलैंगिक है तो वो उसकी शादी किसी भी लड़के से कराने को तैयार हो जाते हैं. सोनम परिवार और प्यार की लड़ाई में कैसे अपनी पहचान के लिए लड़ेंगी यही इस ट्रेलर में दिखाया गया है. ट्रेलर को देखकर आप इस फिल्म का बेसर्बी से इंतजार करने लगेंगे. 

बता दें कि इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. इससे पहले अनिल कपूर की फिल्म '1942 ए लवस्‍टोरी' को शैली चोपड़ा के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म नए साल पर 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें