Vidya Balan: 'तुम्हारा करियर बर्बाद...', जिस रोल के लिए मिली थी विद्या को वॉर्निंग, उसी ने बदली एक्ट्रेस की जिंदगी!
Advertisement

Vidya Balan: 'तुम्हारा करियर बर्बाद...', जिस रोल के लिए मिली थी विद्या को वॉर्निंग, उसी ने बदली एक्ट्रेस की जिंदगी!

Vidya Balan Birthday: 1 जनवरी 2024 को एक्ट्रेस विद्या बालन अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. आइए, इस मौके पर जानते हैं आखिर क्यों विद्या को द डर्टी पिक्चर करने से पहले करियर बर्बाद होने की वॉर्निंग मिली थी. 

विद्या बालन

Vidya Balan Movies: बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और स्ट्रांग पर्सनैलिटी वाली अदाकाराओं की फेहरिस्त में विद्या बालन का नाम शुमार है. विद्या (Vidya Balan) ने ऐसे तो अपने फिल्मी करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में की हैं, लेकिन आज हम जिस फिल्म की बात करने जा रहे हैं. उसे करने से पहले एक्ट्रेस को करियर बर्बाद होने की वॉर्निंग मिली थी. जी हां...साल 2011 में आई फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' ने विद्या बालन की जिंदगी बदलने का काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म का ऑफर जब विद्या को मिला था तो कई लोगों ने उन्हें वॉर्निंग दी थी.

द डर्टी पिक्चर मिलने पर विद्या को नहीं हुआ था यकीन!

विद्या बालन (Vidya Balan Movies) ने 54वें इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक सेशन के दौरान द डर्टी पिक्चर को लेकर एक किस्सा शेयर किया था. विद्या ने बताया था- जब उन्हें द डर्टी पिक्चर में स्लिक स्मिता का रोल मिला तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ. विद्या बालन ने कहा- जब पहली बार मिलन लूथरिया उनके पास आए तो उन्हें लगा कि कहीं वह गलत दरवाजे पर तो नहीं आ गए. क्योंकि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह रोल उन्हें ऑफर किया जाएगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

करियर बर्बाद होने की मिली वॉर्निंग

विद्या (Vidya Balan National Award) ने साथ ही रिवील किया था कि जब उन्होंने स्लिक स्मिता के रोल के लिए हां कर दिया, तो कई लोगों ने उन्हें वॉर्निंग दी. विद्या ने बताया, लोगों का कहना था कि यह फिल्म और यह रोल उनका करियर बर्बाद कर देगा. लेकिन विद्या ने इस रोल को चुना और ऐसा बखूबी निभाया जिसे देख फिल्मी फैंस हैरान रह गए थे. बता दें, विद्या बालन को द डर्टी पिक्चर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवार्ड मिला था.

Trending news