Vidya Balan On Her First Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इस समय अपनी मच अवेटेड फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में विद्या के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंथिल राममूर्ति जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. हाल ही में कुछ फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको बेहद पसंद किया गया. वहीं, अब फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विद्या और प्रतीक की ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा चौंका देने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो भी प्यार में धोखा खाए बैठी हैं और वो भी वैलेंटाइन डे वाले दिन. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए बताया कि वो कितना बदमाश था. 



विद्या बालन भी खा चुकी हैं प्यार में धोखा


इंटरव्यू में बात करते हुए विद्या ने बताया, 'मुझे धोखा दिया गया था, जिस पहले लड़के को मैंने डेट किया था उसने मुझे धोखा दिया था और मैं आपको बताऊं वो बहुत बदमाश था'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मुझे याद है कि हमारा ब्रेकअप हुआ था और मैं वैलेंटाइन डे पर उसे मिलने कॉलेज चली गई, लेकिन उसने मुझे देखा और बोला ‘मैं अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जा रहा हूं’. मैंने सोचा ये हो क्या रहा है? उसकी इस बात से मैं चूच गई थी, लेकिन मैंने मेरी लाइफ में उससे बहुत कुछ अच्छा किया है'. 


'उसके पास इतना पैसा है...' सलमान खान की बहन अर्पिता संग शादी पर ऐसा था आयुष शर्मा के पिता का रिएक्शन



जिसको लंबे समय तक डेट किया उससे...


विद्या बालन ने आगे बात करते हुए बताया, 'वे सीरियल डेटर नहीं थीं. उनके अफेयर कम ही रहे हैं. मैंने कम ही लोगों को डेट किया है और शुक्र है जिसे मैंने सबसे लंबे समय तक डेट किया उसी से शादी की'. बात दें, विद्या बालन ने साल 2012 में बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर से की थी और दोनों आज भी साथ में हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. विद्या बालन 'दो और दो प्यार' के बार कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आने वाली हैं.