सस्पेंस ऐसा कि चकरा गया था लोगों का दिमाग, एक्टिंग ही नहीं कमाल की थी ‘कहानी’
Advertisement

सस्पेंस ऐसा कि चकरा गया था लोगों का दिमाग, एक्टिंग ही नहीं कमाल की थी ‘कहानी’

Bollywood Epic Movies: साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म का क्लाइमैक्स ऐसा था जिसकी कल्पना तक दर्शकों ने नहीं की थी. वो आराम से बैठ फिल्म का मजा ले रहे थे लेकिन क्लाइमैक्स देख उनका मुंह खुला का खुला रह गया.

सस्पेंस ऐसा कि चकरा गया था लोगों का दिमाग, एक्टिंग ही नहीं कमाल की थी ‘कहानी’

Kahaani Movie: मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों की यूएसपी होती है उनका क्लाइमैक्स जो सस्पेंस से भरा होता है और जब ये सस्पेंस खुलता है तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. हिंदी सिनेमा में ऐसी कई फिल्में रही हैं जो सस्पेंस से भरी थी और जब आखिर में वो राज खुला तो लोगों के दिमाग चकरा गए. ऐसी ही एक फिल्म रही है जो 11 साल पहले साल 2012 में रिलीज हुई थी. बेहद कम बजट में बनी फिल्म की ‘कहानी’ ने लोगों के इर्द गिर्द ऐसा जाल बुना कि उन्हें खुद भी समझ नहीं आया कि अब होने क्या वाला है और जब सस्पेंस खुला तो आंखें और मुंह खुला, रोंगटे खड़े और दिमाग के सारे तार ही उलझ गए थे. 

हम बात कर रहे हैं फिल्म कहानी की जिसमे विद्या बालन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, परमब्रता चैटर्जी, इंद्रनील सेनगुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार थे और इन पर भारी थी फिल्म की कहानी. जो इतनी जबरदस्त लिखी गई थी कि बस क्या कहने. उस साल इस फिल्म की चर्चा खूब हुई खासतौर से इसके सस्पेंस की क्योंकि वो वाकई हिला देने वाला था. फिल्म में कोलकाता, वहां का कल्चर, वहां के लोगों को बखूब दिखाया गया था. वहीं विद्या बालन की एक्टिंग ऐसी कि नजरें हटाए ना हटे. 

fallback

अपने पति की तलाश में निकली एक गर्भवती महिला कैसे कोलकाला में एक के बाद एक पेंच तलाशती है और कहानी आगे बढ़ती है लेकिन दुर्गा पूजा के आखिरी दिन जो होता है वो बताने की नहीं बल्कि देखने की चीज है. अगर आपने अब तक इस शानदार फिल्म को नहीं देखा है तो दुर्गा उत्सव के दौरान इसे जरूर देखें. आप विद्या बालन की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

कम बजट में बनी कमाए करोड़ों
विद्या बालन स्टारर कहानी का बजट महज 20 करोड़ बताया जाता है लेकिन जब ये रिलीज हुई तो इसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर 91 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया था. जो 100 करोड़ से थोड़ा ही कम था. 
 
 
 

Trending news