Bollywood Stories: ट्रांसपेरेंट कपड़ों की वजह से ठुकराई Raj Kapoor की ब्लॉकबस्टर फिल्म! फिर कहा- मैं जीनत जैसे...
Advertisement
trendingNow11733291

Bollywood Stories: ट्रांसपेरेंट कपड़ों की वजह से ठुकराई Raj Kapoor की ब्लॉकबस्टर फिल्म! फिर कहा- मैं जीनत जैसे...

Vidya Sinha Movies: एक्ट्रेस विद्या सिन्हा ने राज कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम को ठुकरा दिया था. फिर कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था, वह जीनत जी जैसे कपड़े नहीं पहन सकती थीं.

विद्या सिन्हा

Vidya Sinha Rejected Raj Kapoor Film: 70 के दशक में अपनी खूबसूरती और सादगी से दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) अब हमारे बीच नहीं हैं. आज भी एक्ट्रेस रजनीगंधा और छोटी-सी बात जैसी फिल्मों के लिए याद की जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं विद्या सिन्हा ने राज कपूर (Raj Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम को ठुकरा दिया था. जी हां...ऐसा कहा जाता है कि विद्या सिन्हा (Vidya Sinha Movies) की सादगी और खूबसूरती से इंप्रेस होकर राज कपूर एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन विद्या सिन्हा ने बोल्ड किरदार और बोल्ड कपड़ों की वजह से फिल्म ठुकरा दी थी. 

सत्यम शिवम सुंदरम में विद्या सिन्हा को कास्ट करना चाहते थे राज कपूर!

दिवंगत एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha Interview) ने साल 2015 में एक पोर्टल को इंटरव्यू दिया था. जहां एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें सत्यम शिवम सुंदरम में लीड रोल ऑफर हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया था उन्हें दिग्गज डायरेक्टर राज कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने उस मौके को छोड़ दिया था. एक्ट्रेस का कहना था, वह ऐसे कपड़े पहनने में सहज नहीं थीं जो फिल्म में किरदार ने पहने थे. विद्या सिन्हा ने बताया, उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम इसलिए नहीं चुनी क्योंकि वह जीनत अमान जैसे कपड़े नहीं पहन सकती थीं. एक्ट्रेस ने बताया था, उन्होंने राज कपूर (Raj Kapoor Films) से सीधा कह दिया था वह इस फिल्म में काम करने में कंफर्टेबल नहीं हैं. 

एक्ट्रेस को फिल्म ठुकराने का अफसोस हुआ!

विद्या सिन्हा (Vidya Sinha Tv Shows and Films) ने अपने इंटरव्यू में बताया था, राज कपूर जी के साथ काम करना हर किसी का सपना होता था लेकिन वह फिल्म के लिए हां नहीं कर पाईं इसका उन्हें अफसोस है. बता दें, विद्या सिन्हा से पहले सत्यम शिवम सुंदरम के लिए राज कपूर ने हेमा मालिनी को अप्रोच किया था. लेकिन हेमा मालिनी (Hema Malini) भी फिल्म को बोल्ड किरदार के कारण ठुकरा दिया था.

Trending news