Vidyut Jammwal ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, गुस्से से आग बबूला हो रहे हैं फैंस
Advertisement
trendingNow1933254

Vidyut Jammwal ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, गुस्से से आग बबूला हो रहे हैं फैंस

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

विद्युत जामवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ कॉन्टेंट शेयर करते रहते हैं. विद्युत दुनिया के टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट में गिने जाते हैं और फैंस को कई बार फिटनेस से जुड़े टिप्स भी सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग के शिकार हो गए.

क्या है वायरल हुआ वीडियो

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने दरअसल एक लोकल शख्स का वीडियो शेयर किया है जो एक छोटे से सांप को अपनी नाक से घुसा कर उसे अपने मुंह के जरिए निकाल देता है. हालांकि विद्युत (Vidyut Jammwal) इस वीडियो से कहीं ज्यादा अपने कैप्शन की वजह से ट्रोल हुए हैं. एक्टर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- I Love My India. सारी कहानी यहीं से शुरू हुई. 

शख्स ने नाक में घुसा दिया सांप

क्योंकि इस वीडियो में जब शख्स अपनी नाक में उस सांप को घुसाता है तो वह जोर-जोर से झटपटाने लगता है. जाहिर तौर पर सांप के लिए इस तरह का काम करना स्वाभाविक नहीं है और वह ऐसा करते हुए परेशान होता है. यही बात फैंस को पसंद नहीं आई. तमाम यूजर्स ने कॉमेंट बॉक्स में इसे एनिमल अब्यूज बताया है.

 

भड़क गए सोशल मीडिया यूजर्स

एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- सर ये एनिमल एब्यूज है. एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या ये सांप के साथ एनिमल एब्यूज नहीं किया जा रहा है? ये क्या चल रहा है नाम से घुसा कर मुंह से निकालना? क्या ये सांप का हैरासमेंट नहीं है. क्या आपको लगता है कि सांप आपने नथुनों में घूमना चाहता है? एक यूजर ने लिखा- सांपों को मनोरंजन के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.

VIDEO

 

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news