निशानेबाज तापसी और भूमि को मिला साथ, 'मुक्काबाज' का यह कलाकार फिल्म में शामिल
Advertisement

निशानेबाज तापसी और भूमि को मिला साथ, 'मुक्काबाज' का यह कलाकार फिल्म में शामिल

शूटर्स के निशाने पर आया 'मुक्काबाज', 'सांड की आंख' में यह एक्टर देगा तापसी और भूमि का साथ

निशानेबाज तापसी और भूमि को मिला साथ, 'मुक्काबाज' का यह कलाकार फिल्म में शामिल

नई दिल्ली: हाल ही में सामने आई एक खबर ने तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के फैंस में खुशी फैला दी थी. खबर थी अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' की शुरुआत की जो दो रियल लाइफ शूटर्स के जीवन पर आधारित है. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस फिल्म में बीते साल में आई फिल्म 'मुक्काबाज' के एक कलाकार ने एंट्री ली है. 

जी हां! अब फिल्म 'सांड की आंख' तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ बेहतरीन एक्टर विनीत सिंह नजर आने वाले हैं. एक्टर विनीत सिंह और ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. अभी विनीत के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि विनीत फिल्म में काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं. 

fallback

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा था कि एक शार्पशूटर की भूमिका निभाना उनके करियर का सबसे जटिल और कठिन अनुभव है. तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

fallback

फिल्म का शीर्षक 'सांड की आंख' काफी अलग है. फिल्म के निमार्ताओं द्वारा यह शीर्षक रखे जाने का कारण पूछने पर तापसी ने कहा था कि 'सांड की आंख' का मतलब अंग्रेजी में 'बुल्स आई' होता है यानि लक्ष्य का केंद्र, लेकिन फिल्म में हमने निशानेबाजों का देसी परिवार दिखाया है इसीलिए हमने यह नाम रखा. 

fallback

इस फिल्म में बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. गौरतलब है कि इसके पहले भी 'मनमर्जियां' में तापसी और अनुराग ने साथ काम किया है. लेकिन यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आऐंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news