close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निशानेबाज तापसी और भूमि को मिला साथ, 'मुक्काबाज' का यह कलाकार फिल्म में शामिल

शूटर्स के निशाने पर आया 'मुक्काबाज', 'सांड की आंख' में यह एक्टर देगा तापसी और भूमि का साथ

निशानेबाज तापसी और भूमि को मिला साथ, 'मुक्काबाज' का यह कलाकार फिल्म में शामिल

नई दिल्ली: हाल ही में सामने आई एक खबर ने तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के फैंस में खुशी फैला दी थी. खबर थी अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' की शुरुआत की जो दो रियल लाइफ शूटर्स के जीवन पर आधारित है. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस फिल्म में बीते साल में आई फिल्म 'मुक्काबाज' के एक कलाकार ने एंट्री ली है. 

जी हां! अब फिल्म 'सांड की आंख' तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ बेहतरीन एक्टर विनीत सिंह नजर आने वाले हैं. एक्टर विनीत सिंह और ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. अभी विनीत के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन यह बात तय है कि विनीत फिल्म में काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं. 

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा था कि एक शार्पशूटर की भूमिका निभाना उनके करियर का सबसे जटिल और कठिन अनुभव है. तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

फिल्म का शीर्षक 'सांड की आंख' काफी अलग है. फिल्म के निमार्ताओं द्वारा यह शीर्षक रखे जाने का कारण पूछने पर तापसी ने कहा था कि 'सांड की आंख' का मतलब अंग्रेजी में 'बुल्स आई' होता है यानि लक्ष्य का केंद्र, लेकिन फिल्म में हमने निशानेबाजों का देसी परिवार दिखाया है इसीलिए हमने यह नाम रखा. 

PICS: अब दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की भूमिका निभाएंगी तापसी और भूमि

इस फिल्म में बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधी परमार हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं. गौरतलब है कि इसके पहले भी 'मनमर्जियां' में तापसी और अनुराग ने साथ काम किया है. लेकिन यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आऐंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें