नई दिल्ली: वैसे तो लता मंगेशकर का हर गीत यादगार है लेकिन अब उनके एक गाने 'एक प्यार का नगमा...' को एक बुर्जुग महिला ने इस तरह गाया है कि लोग इस वीडियो के दीवाने हो रहे हैं. फेसबुक हो या वाह्ट्सएप हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्ट पर यह वीडिया छाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस महिला की आवाज तो काफी सुरीली है ही साथ ही उनकी भावपूर्ण गायकी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. महिला को देखकर ऐसा लग रहा है वह काफी गरीब परिवार से है. देखिए यह वीडियो...



वीडियो की खास बात तो यह है कि गाने वाली महिला को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि महिला ने कहीं भी संगीत की शिक्षा नहीं ली है, न ही वह कोई सिंगर हैं. लेकिन तब भी उन्होंने इस गीत की खूबसूरती को बरकरार रखा है. 


बता दें कि यह प्रसिद्ध गीत 1972 की बॉलीवुड फिल्म 'शोर' का है. जो मूल रूप से लता मंगेशकर द्वारा गाया गया था और जिसे संगीत संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया है. फिल्म 'शोर' में मनोज कुमार, नंदा, मास्टर सत्यजीत रे मुख्य भूमिकाओं में हैं. 


हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार यह वीडियो पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर बनाया गया है. यह महिला अक्सर वहीं लता मंगेशकर के गीत गुनगुनाती पाई जाती हैं. 


उनके गायन का यह वीडियो बारपेटा टाउन पेज द्वारा फेसबुक पर साझा किया गया था और यह 2.4 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर चुका है. 47k लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें 4.3k कमेंट हैं और फेसबुक पर 46.6k से अधिक शेयर हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें