Zee Rozgar Samachar

पुलवामा आतंकी हमला: लता मंगेशकर ने किया संकल्प, शहीदों के परिवारों को देंगी एक करोड़

जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में हुए शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपये देने का संकल्प किया. 

पुलवामा आतंकी हमला: लता मंगेशकर ने किया संकल्प, शहीदों के परिवारों को देंगी एक करोड़
.(फाइल फोटो)
Play

मुंबई: जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में हुए शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपये देने का संकल्प किया. मास्टर दीनानाथ मंगेशकर के पौत्र आदिनाथ मंगेशकर ने खुलासा किया कि गायिका अपने निजी खाते से गैर सरकारी संगठन ‘भारत के वीर’ को यह धनराशि शहीदों के परिवारों के लिए देंगी. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में फरवरी में एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदे एक वाहन को एक बस से टकरा दिया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे.

आदिनाथ मंगेशकर ने बताया कि लता मंगेशकर द्वारा दिये जाने वाले एक करोड़ रुपये के अलावा मंगेशकर परिवार और मित्र कश्मीर घाटी में अपनी जान गंवाने वाले बीएसएफ जवानों के परिवारों को अतिरिक्त 11 लाख रुपये देंगे. उन्होंने यहां मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कारों की घोषणा के मौके पर यह जानकारी दी.

इस मौके पर लता मंगेशकर की बहन उषा और भाई हृदयनाथ मंगेशकर भी मौजूद थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.