15 हजार डोनेट कर खूब लूटी वाहवाही, Sonu Sood ने दिया सबसे अमीर महिला का टैग

महामारी के इस दौर में सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. इस बीच उनकी मदद एक महिला ने की जिसे वो सबसे अमीर महिला बता रहे हैं. आइए जानते हैं सोनू (Sonu Sood) ने ऐसा क्यों कहा. 

15 हजार डोनेट कर खूब लूटी वाहवाही, Sonu Sood ने दिया सबसे अमीर महिला का टैग
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: देश इस समय कोरोना के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहा है. इस मुश्किल घड़ी में लोग जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं और बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) भी अपनी लगातार मदद से हालात को थोड़ा बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) को इस मुसीबत की घड़ी में एक ऐसी महिला का साथ मिला है, जिसे एक्टर सबसे अमीर महिला बता रहे हैं. 

सोनू सूद को मिला डोनेशन

चाहे अस्पताल में बेड का इंतजाम कराना हो या फिर मरीज तक ऑक्सीजन पहुंचानी हो, सोनू (Sonu Sood) हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं. इस बीच एक महिला ने सोनू सूद फाउंडेशन (Sonu Sood Foundation) में 15,000 रुपये डोनेट किए हैं, इस डोनेशन से सोनू सूद गदगद हो गए हैं. 

सोनू ने किया धन्यवाद 

सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा- 'बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर है. आंध्र प्रदेश के छोटे गांव की रहने वाली लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन में 15 हजार रुपये दान में दिए हैं. ये रकम उनकी पांच महीने की पेंशन है. मेरे लिए वो सबसे अमीर भारतीय हैं. किसी का दुख देखने के लिए आंखों की जरूरत नहीं होती है. ये एक असली हीरो हैं.'

 

 

सारा अली खान भी दे चुकी हैं डोनेशन

इससे पहले सोनू सूद (Sonu Sood Foundation) के फाउंडेशन में एक्ट्रेस सारा अली खान भी योगदान दे चुकी हैं, जिसके लिए अभिनेता ने उनका धन्यवाद कहा था. सोनू ने ट्विटर पर लिखा था, ' सूदफाउंडेशन में आपके योगदान के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बहुत-बहुत धन्यवाद. आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहिए. आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है. आप एक हीरो हो सारा अली खान.'

 

यह भी पढ़ें- 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका, अब टॉप पर यह सीरियल; जानें लेटेस्ट TRP रेटिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.