Vivek Oberoi: अपने दिल की ना सुनकर विवेक ओबरॉय ने की गलती! क्या सालों बाद हो रहा पछतावा?
Advertisement

Vivek Oberoi: अपने दिल की ना सुनकर विवेक ओबरॉय ने की गलती! क्या सालों बाद हो रहा पछतावा?

Vivek Oberoi Movies: विवेक ओबरॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने कहा कि मुझे हर किसी से सलाह लेने और अपने दिल की ना सुनने वाली गलती पर काम करना चाहिए था. 

विवेक ओबरॉय

Vivek Oberoi in News: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय एक समय पर अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. लेकिन आज वक्त बदल चुका है, एक्टर अब ज्यादातर अपनी फिल्मों को लेकर ही चर्चाएं बटोरते हैं. हाल ही में विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि अगर आज वह अपने 25 साल के वर्जन से मिलते हैं तो उसे क्या कहेंगे. 

क्या विवेक ओबरॉय को लोगों से सलाह लेने का है पछतावा? 

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi Movies) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने कहा अगर वह अपने 25 साल पुराने सेल्फ से मिलते हैं तो उससे क्या कहेंगे. इंटरव्यू में विवेक ने कहा- '25 की उम्र में, मैं हर किसी से सलाह लेने और जो मेरा दिल कह रहा है उसे ना करने की गलती पर काम करता. अपने गहरे विचारों में, आप सबसे बेस्ट जानते हैं. हर किसी से जानकारी लो लेकिन फिर उसे खुद प्रोसेस करो क्योंकि यही एक चीज हैं जो हमें अपने बच्चों को सीखाने की जरूरत है और जर्नी से अपने लिए और अपने करीबियों के लिए सही फैसले लेने की क्षमता सीखने की जरूरत है.'

ना सक्सेस बुरी है और ना फेलियर!

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi Interview) ने इंटरव्यू में साथ ही कहा, वह अपने 25 साल के सेल्फ से मिलते हैं तो उसे कहेंगे कि लाइफ की जर्नी में हमेशा सक्सेस, फेलियर आएंगे और उतार-चढ़ाव आएंगे लेकिन एक बात हमेशा याद रखना कि ना तो सक्सेस बुरी है और ना ही फेलियर. दोनों ही हमारी जिंदगी में हिस्सेदारी रखती हैं. सक्सेस आपको कॉन्फिडेंस देगा और फेलियर आपको पाठ पढ़ाएगा, दोनों बहुत कीमती हैं. तुम्हें हमेशा आगे देखना और चलना है. कभी भी पास्ट में नहीं रहना है भले ही वह सक्सेस की चमक रहे या फिर फेलियर का अंधेरा. आप रेयर-व्यू मिरर में देखकर गाड़ी नहीं चला सकते हैं. 

Trending news