क्या धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जलती थीं Hema Malini, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई
Advertisement
trendingNow11772552

क्या धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जलती थीं Hema Malini, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई

Dharmendra Hema Malini Love Story: हेमा ने कुछ साल पहले धर्मेंद्र के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अपने पति की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जलन हुई, तो हेमा ने तुरंत इससे इनकार कर दिया था. 

क्या धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जलती थीं Hema Malini, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई

Dharmendra Hema Malini Marriage: हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 1980 में धर्मेंद्र (Dharmendra) से शादी की, जबकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे थे- सनी देओल, बॉबी देओल, अजिता और विजेता. हेमा और धर्मेंद्र के रिश्ते पर कई सवाल उठे, लेकिन एक-दूसरे से प्यार करने वाला यह जोड़ा अपनी आलोचना और ट्रोलिंग से बेपरवाह था. हेमा मालिनी धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते को लेकर इतनी निश्चिंत थीं कि एक बार उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर से जरा भी जलन नहीं थी.

हेमा ने कुछ साल पहले धर्मेंद्र के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अपने पति की पहली पत्नी प्रकाश कौर से जलन हुई, तो हेमा ने तुरंत इससे इनकार कर दिया और कहा, "बिल्कुल नहीं. यही कारण है कि मैं आज सबसे खुश व्यक्ति हूं.'' हेमा मालिनी ने प्रकाश कौर को लेकर असुरक्षित न होने के पीछे का कारण भी बताया और कहा कि उन्हें धर्मेंद्र से इतना प्यार मिलता था कि वह कभी उनसे कुछ मांग ही नहीं पाती थीं. उन्होंने आगे कहा था, “प्यार में, आपको केवल देना होता है,मांगना नहीं. आप उस व्यक्ति से इतना प्यार करते हैं और आपको उस व्यक्ति से इतना प्यार मिला है, तो आप इन छोटी-छोटी बातों के लिए सामने वाले को कैसे परेशान कर सकते हैं?'

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह धर्मेंद्र से प्यार पाना चाहती थीं और कभी नहीं चाहती थीं कि उनके बीच कुछ भी आए. हेमा ने आगे कहा, “यही कारण है कि मैंने उन्हें कभी परेशान नहीं किया. मैं चाहती हूं कि प्यार यूं ही बना रहे, हम आज भी एक-दूसरे से इसी तरह प्यार करते हैं, हमारे बीच कुछ भी नहीं आ सकता. मैं उनकी परेशानियों को समझती हूं, इसलिए हर चीज को उनके हिसाब से एडजस्ट कर लेती हूं, जिससे वह मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं. जब मैं इतना कुछ देती हूं तो मुझे बहुत कुछ मिलता है. तो वो प्यार है.

Trending news