रैंपवॉक रहे थे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और साथ चलने लगा कुत्ता, Video देखकर हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement
trendingNow1490013

रैंपवॉक रहे थे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और साथ चलने लगा कुत्ता, Video देखकर हो जाएंगे लोटपोट

फैशन शो के रैंप पर आप ने कई तरह की वॉक देखी होगी लेकिन अचानक अगर इवेंट में बिन बुलाए मेहमान आ जाएं तो क्या होगा? 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : फैशन शो के रैंप पर आप ने कई तरह की वॉक देखी होगी लेकिन अचानक अगर इवेंट में बिन बुलाए मेहमान आ जाएं तो क्या होगा? बुधवार को हुए ब्लैंडर्स प्राइड फैशन टूर में रोहित बल के शो के दौरान रैंप पर एक कुत्ते ने वॉक करना शुरू कर दिया जिसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फैशन शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा की वॉक थी और उससे पहले एक स्ट्रेरी डॉग के आ जाने से शो ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वहां मौजूद इवेंट मैनेजमेंट के लोग कुत्ते को भगाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो रैंप पर इधर से उधर दौड़े जा रहा है. 

अब इन फिल्मों के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बदला हुआ दिखेगा लुक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Every doggy has his day and much before #sidharthmalhotra could make his signature walk for designer #rohitbal this cutie had already grabbed all the attention of the audience 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शो के स्टॉपर बने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस बिन बुलाए गेस्ट को देखकर मुस्कुराए बिना रह नहीं पाए. इसी इवेंट के दौरान रैंप पर एक मॉडल गिर पड़ी, लेकिन बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ मॉडल ने अपनी पूरी वॉक को कंप्लीट किया. रोहित बल का शो इन सब मजेदार किस्सों की वजह से लगातार खबरों में बना हुआ है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news