इंटरनेट पर छाया यह नया चेहरा, लोगों को बेहद पसंद आ रहा इनका अंदाज, देखें VIDEO
trendingNow1486431

इंटरनेट पर छाया यह नया चेहरा, लोगों को बेहद पसंद आ रहा इनका अंदाज, देखें VIDEO

इस वीडियो को Khwahish Gal नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पिछले साल 24 नवंबर को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 2,361,349 बार देखा जा चुका है.

23 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया ने उन लोगों को आगे बढ़ने में मदद की है, जो उस लायक थे. इसी क्रम में बात करने जा रहे हैं ख्वाहिश गल नाम की एक लड़की की, जिनके वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. ख्वाहिश यूट्यूब पर एक सिंगर के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं. वह बॉलीवुड के गानों को अपने आवाज में गाती हैं और उस पर परफॉर्म भी करती हैं.  इन दिनों उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

लोगों को पसंद आ रहा डांस
1994 में आई अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म 'मोहरा' के एक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई और आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. इस गाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. वहीं, इस गाने को ख्वाहिश गल ने अपने आवाज में गाया है और उस पर शानदार डांस भी किया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है.

23 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को Khwahish Gal नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पिछले साल 24 नवंबर को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 2,361,349 बार देखा जा चुका है. इस गाने पर ख्वाहिश ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन ख्वाहिश द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें, फिल्म 'मोहरा' में अक्षय के साथ-साथ रवीना टंडन और सुनील शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news