बिहार में सपना चौधरी ने ऐसे मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एंट्री किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन सपना की एक्टिंग की काफी हर तरफ तारीफ हुई थी.

बिहार में सपना चौधरी ने ऐसे मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की पहचान अब देशभर में हो चुकी है. सपना इन दिनों सफलता की राह पर चल रही हैं. अब सपना जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें, सपना चौधरी अपने गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' से काफी मशहूर हुईं, और आज भी उनका जलवा बरकरार है. वह आए दिन देशभर में स्टेज शो करती रहती हैं.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
पिछले साल उन्होंने बिहार में एक स्टेज शो किया था, जिसका एक वीडियो तेजी से यूट्यूब पर अब तक देखा जा रहा है. Trimurti द्वारा यूट्यूब पर पिछले साल नवंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10,052,693 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एंट्री किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन सपना की एक्टिंग की काफी हर तरफ तारीफ हुई थी. 

साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है और आज भी उनका जलवा बरकरार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें