VIDEO: 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोनी ने कुछ यूं दे डाली सपना चौधरी को टक्कर
trendingNow1515905

VIDEO: 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोनी ने कुछ यूं दे डाली सपना चौधरी को टक्कर

वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह जब भी अपनी भूली-बिसरी यादों में खो जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं तब अक्सर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

शुक्रवार से जी5 ओटीटी मंच पर स्ट्रीम होगी वेब सीरीज 'करनजीत कौर' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोनी का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. वह हर बार कोई न कोई नए अवतार में नजर आती हैं, चाहे बात 'बेबी डॉल में सोने दी' की कर लें या फिर 'लैला ओ लैला' की. सनी लियोनी की इन गानों की धुन आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी क्रम में सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो सनी ने अपने डांस से सपना को टक्कर दिया है.

'करनजीत कौर' के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं सनी

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह जब भी अपनी भूली-बिसरी यादों में खो जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं तब अक्सर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. उन्होंने बताया, "अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को फिर से याद करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था और मैं चाहती थी कि उसे एक बुरा सपना मानूं, जिसे जल्द ही भुला दूंगी. जब मेरी मां का देहांत हुआ, उस वक्त मेरे पिता कैंसर से जूझ रहे थे और कुछ वक्त बाद उनका भी देहांत हो गया. मैंने शादी कर ली और मुझे एक भारतीय टीवी शो से आमंत्रण मिल गया... चीजें बहुत जल्दी से हो रही थीं."

भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री ने कहा, "कुछ हालात दुखदायक हैं, जिन्हें मैं फिर कभी याद नहीं करना चाहती. शूटिंग के दौरान मैं बुरी तरह से टूट गई थी. मुझे इस तरह रोते देख मेरे पति डेनियल वेबर डर गए और असहाय महसूस करने लगे, क्योंकि वह मेरी जिंदगी के उन अध्यायों को ठीक नहीं कर सकते थे. अपने परिजनों को खोना भयावह था." उनकी वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' शुक्रवार से जी5 ओटीटी मंच पर स्ट्रीम होगी. सनी ने 'बिग बॉस' जैसे टीवी शो और 'जिस्म 2', 'एक पहेली लीला', 'रईस' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news