सामने आया कियारा आडवाणी की बर्थडे पार्टी का VIDEO, जमकर मस्ती करते नजर आए सितारे
Advertisement

सामने आया कियारा आडवाणी की बर्थडे पार्टी का VIDEO, जमकर मस्ती करते नजर आए सितारे

कियारे के बर्थ पर फैशन और फिल्मी सितारों की चमक नजर आई. इस मौके पर 'कबीर सिंह' में कियारा के को-स्टार शाहिद कपूर भी काफी जॉयफुल मूड में नजर आए. 

कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बुधवार को बर्थडे के मौके पर फिल्मी दुनिया के दोस्तों के साथ जमकर पार्टी एंजॉय की, इस पार्टी में कियारे के खास दोस्त, कोस्टार्स और कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं. पार्टी में कियारा की तस्वीरें और वीडियो को देखकर जहां यह पता लग रहा है कि उन्होंने एक नहीं कई केक काटे हैं, तो वहीं यह भी समझ आ रहा है कि कियारा के करीबियों की लिस्ट में कई खास लोग शुमार हैं. यह पार्टी मुंबई के एक काफी पॉश एरिया के लाउंज में रखी गई थी. आइए देखते हैं इस पार्टी का वीडियो...

कियारे के बर्थ पर फैशन और फिल्मी सितारों की चमक नजर आई. इस मौके पर 'कबीर सिंह' में कियारा के को-स्टार शाहिद कपूर भी काफी जॉयफुल मूड में नजर आए. शाहिद का लुक इस पार्टी में काफी खास नजर आया. पार्टी में जहां बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर दिखे, तो वहीं उनके साथ फैशन की दुनिया के सितारे मनीष मल्होत्रा भी नजर आए. पार्टी में कियारा के सभी मेहमान काफी कूल अंदाज में दिख रहे थे. 

fallback

इस पूरे बर्थडे पार्टी में कियारा के दोस्त काफी एंजॉय करते नजर आए. वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथैया शेट्टी भी बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं. कियारा इस मौके पर काफी क्यूट अंदाज में दिखीं. कियारा ने इस मौके पर दो केक कट किए, उनका हर अंदाज काफी खास दिख रहा था. 31 जुलाई को कियारा 27 साल की हो गईं. बता दें, कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news